Latest News पटना बिहार

बिहार बंद का व्यापक असर, अलग-अलग जिलों में सड़क पर उतरे राजद के कार्यकर्ता


पटना। बीते गुरुवार को प्रेस कांफ्रेंस कर शुक्रवार को बिहार बंद का ऐलान करने के बाद राजद के समर्थक सड़क पर उतर गए हैं। पटना में बंद समर्थक सड़कों पर आगजनी कर ट्रैफिक जाम कर रहे हैं। पटना बाईपास से जगनपुरा के पास राजद नेताओं ने सुबह से ही जाम किया है, जिसके चलते पटना बाईपास पर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई है। वहीं नवादा में महागठबंधन के कार्यकर्ताओं ने शहर के अलग-अलग रास्तों पर जुलूस निकालकर सभी दुकानों को बंद कराया है।

वहीं जहानाबाद में माले कार्यकर्ताओं ने रेल ट्रैक को जाम किया। जहानाबाद स्टेशन पर जाम लगा दिया। इस दौरान पटना-गया सवारी गाड़ी को रोक कर प्रदर्शन शुरू कर दिया। इसके अलावा सुपौल जिले में भारत बंद का व्यापक असर दिखा। इस दौरान राजद कार्यकर्ताओं ने एनएच 57 पर जाम लगा दिया, जिसके चलते सड़क पर ट्रकों की लंबी कतार लग गई। सहरसा जिले में बाजार बंद करा कर कार्यकर्ता शंकर चौक को जाम किया।

इस दौरान कार्यकर्ताओं ने नीतीश कुमार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। बता दें कि बीते मंगलवार को विधानसभा में हुए हंगामे के खिलाफ आज बिहार बंद बुलाया गया है। पटना सिटी के कुम्हरार गुमटी के समीप सैकड़ों की संख्या में राजद कार्यकर्ताओं ने सड़क जाम कर अपना आक्रोश प्रकट किया। इस मौके पर राजद कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए उन्हें तानाशाह करार दिया।