News TOP STORIES नयी दिल्ली

बीजेपी नेता के घर हमला करने वाले 3 आतंकी मुठभेड़ में ढेर


नई दिल्‍ली: बीजेपी नेता के घर हमला करने वाले आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया गया। मिली जानकारी के अनुसार, जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में शुक्रवार सुबह हुई मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए और दो नागरिक घायल हो गए।

अधिकारियों ने कहा कि सुरक्षाबलों ने दक्षिण कश्मीर जिले के काकापोरा क्षेत्र में एक तलाशी अभियान चलाया, जिसमें आतंकवादियों की मौजूदगी के इनपुट मिले थे। उन्होंने कहा कि ऑपरेशन एक मुठभेड़ में बदल गया, जब आतंकवादियों ने गोलियां चलाना शुरू कर दी।

सूत्रों के अनुसार, मारे गए आतंकवादी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता अनवर खान के घर पर हमले में शामिल थे, जिसमें एक कांस्टेबल शहीद हो गया था। हमलावर गिरे हुए पुलिसकर्मी की राइफल लेकर फरार हो गए थे। पुलिस ने कहा कि लश्कर ए तैयबा के चार आतंकवादियों ने हमले को अंजाम दिया था।
समाचार एजेंसी पीटीआई ने अधिकारियों के हवाले से कहा कि जो नागरिक घायल हुए उनको बाद में अस्पताल भेजा गया है। घायल नागरिकों की पहचान इशरत जान (25) और गुलाम नबी डार (42) के रूप में हुई है।
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, “वह एक तीन स्टोरी हाउस में फंस गए थे। ऑपरेशन के दौरान घर के एक हिस्से को IED ब्लास्ट से नीचे गिराया गया।”