Latest News नयी दिल्ली बंगाल राष्ट्रीय

बीजेपी सांसद को कार्यक्रम में जाने से रोका गया तो सड़क पर ही बैठकर पढ़ी हनुमान चालीसा


हुगली, । बीजेपी सांसद लॉकेट चटर्जी ने गुरुवार को सड़क पर बैठक विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने इस दौरान सड़क पर ही बैठकर हनुमान चालीसा का भी पाठ किया। उन्होंने पुलिस आरोप लगाया कि उन्हें हुगली लोकसभा क्षेत्र में हनुमान जयंती को लेकर आयोजित कार्यक्रम में जाने से रोका गया है।

बता दें कि लॉकेट चटर्जी हुगली जिले के बांसबेरिया जा रही थीं। इस दौरान स्थानीय पुलिस ने उनके काफिले को रोक दिया और उनसे वापस जाने का अनुरोध किया गया। हालांकि, पूरे मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि उनके वहां जाने से अशांत क्षेत्र में तनाव न बढ़े, इसे देखते हुए ये फैसला लिया गया था।

मुझे मेरे ही क्षेत्र में जाने से रोका गया-चटर्जी

पुलिस के रोके जाने के बाद सांसद लोकेट चटर्जी ने सड़क पर ही बैठकर हनुमान चालीसा पढ़ अपना विरोध प्रदर्शन किया। उनका कहना है कि उन्हें उन्हीं के क्षेत्र में जाने से रोका गया। उन्होंने आगे कहा कि मैं यहीं से सांसद हूं, इसके बावजूद पुलिस ने मुझे रोका। सांसद ने सवाल किया कि आखिर निर्वाचित प्रतिनिधि को उसी के निर्वाचन क्षेत्र में जाने से क्यों रोका जा रहा है?

शांति की कीमत पर वोट हासिल करने की कोशिश- टीएमसी

टीएमसी के प्रदेश उपाध्यक्ष जयप्रकाश मजूमदार ने इस पूरे मामले पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा, “शांति की कीमत पर भाजपा वोट हासिल करना चाहती है। भाजपा राज्य में शांति और सांप्रदायिक सद्भाव को भंग करने की कोशिश कर रही है। जब पुलिस ने शांति बहाल कर दी है तो भाजपा हंगामा क्यों कर रही है?”

दरअसल हुगली और हावड़ा जिलों रामनवमी मनाने के लिए जुलूस निकाले जाने पर दो समूहों के बीच झड़प हो गई थी। इसके बाद कलकत्ता हाई कोर्ट के एक आदेश के बाद हनुमान जयंती को देखते हुए कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए कोलकाता, हुगली और बैरकपुर के कुछ हिस्सों में केंद्रीय पुलिस बलों को तैनात किया गया है।