Latest News नयी दिल्ली राजस्थान राष्ट्रीय

सिंधिया और गुलाम नबी पर भड़के अशोक गहलोत, कहा- राहुल गांधी के खिलाफ ऐसी भाषा… सोचा न था…


जयपुर,। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और कांग्रेस के पूर्व नेता गुलाम नबी आजाद पर पलटवार किया है। गहलोत ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को निशाना बनाने को लेकर अब इन दोनों नेताओं पर निशाना साधा है।

सीएम अशोक गहलोत ने हाल ही में एक ट्वीट किया है। इसमें उन्होंने लिखा “गुलाम नबी आजाद एवं ज्योतिरादित्य सिंधिया राहुल गांधी के खिलाफ ऐसी निम्नस्तरीय भाषा बोलने लगेंगे ये किसी ने सोचा नहीं था। BJP के नेता थक चुके हैं क्योंकि राहुल गांधी इतने हमलों के बावजूद जनता की आवाज उठाने से पीछे नहीं हटे हैं”

सीएम गहलोत ने एक और ट्वीट करते हुए कहा, “इसलिए कांग्रेस से गए इन नेताओं को टास्क दिया गया है। ये सब जिंदगीभर जिस विचारधारा से लड़ने की कसमें खाते थे आज BJP नेताओं के इशारे पर उसी फासीवादी विचारधारा के साथ खड़े हो गए हैं।”

जयराम रमेश ने सिंधिया परिवार पर लगाया गद्दारी का आरोप

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के ऑफिशियल अकाउंट से ट्विटर पर मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान का एक वीडियो शेयर किया गया था, जिसे कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने रीट्वीट किया। साथ ही कैप्शन में लिखा, ‘मामा जी गलती से सच बोल गए.’ इस वीडियो में शिवराज सिंह चौहान कहते दिख रहे हैं, ‘सिंधिया परिवार की गद्दारी के कारण 1857 का स्वतंत्रता संग्राम सफल नहीं हुआ।”

सिंधिया ने अपने बयान में क्या कहा था?

सिंधिया के जिस बयान को लेकर घमासान मचा हुआ है वो भी जान लीजिए। दरअसल उन्होंने अपने बयान में कहा था, ”विपक्ष की पार्टी के नेता एक समुदाय के विरुद्ध ऐसे टिप्पणी करें कि पूर्ण समुदाय चोर है। उस समुदाय को अपमानित करें, हमारे पिछड़े वर्ग को कलंकित करें और उसके बाद ऐसे वक्तव्य दिए जाएं। मैं मानता हूं कि जिस कांग्रेस पार्टी ने पिछड़े वर्ग को कलंकित और अपमानित करने का काम किया है, जिस कांग्रेस पार्टी ने हमारे सैनिकों की वीरता पर प्रमाण मांगा है, जिस कांग्रेस पार्टी ने ये वक्तव्य दिया है कि हमारे सीमावर्ती इलाके पर चीन के द्वारा हमारे सैनिकों की पिटाई हुई है। ऐसी कांग्रेस पार्टी की कोई विचारधारा नहीं बची है। ऐसी कांग्रेस पार्टी की केवल एक विचारधारा बची है और वो विचारधारा है एक देशद्रोही की विचारधारा और देश के विरुद्ध कार्य करने की विचारधारा।”