Latest News करियर राष्ट्रीय

बैंक ऑफ बड़ौदा ने निकाली बरेली और पीलीभीत में नौकरियां, आवेदन 19 सितंबर तक


नई दिल्ली, ।  बैंक में सरकारी नौकरी के इच्छुक या बैंक ऑफ बड़ौदा भर्ती का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। देश के सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों में से एक बैंक ऑफ बड़ौदा ने उत्तर प्रदेश के बरेली और पीलीभीत जिलों में बिजनेस कॉरेस्पाँडेंट सुपरवाइजर के पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। बैंक द्वारा जारी भर्ती विज्ञापन के अनसार बरेली जिले के लिए बीसी सुपरवाइजर की 8 रिक्तियों और पीलीभीत जिले की 12 रिक्तियों के लिए योग्य और इच्छुक उम्मीदवारों से ऑफलाइन मोड में आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं। इन पदों के लिए संविदा के आधार पर भर्ती की जानी है। संविदा की अवधि आरंभ में 12 माह की होगी और इसे हर छह माह के लिए आगे बढ़ाया जा सकता है।

Bank of Baroda Recruitment 2022: बैंक ऑफ बड़ौदा बीसी सुपरवाइजर के लिए आवेदन 19 सितंबर तक

बैंक ऑफ बड़ौदा में बिजनेस कॉरेस्पाँडेंट सुपरवाइजर के पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार बैंक की आधिकारिक वेबसाइट, bankofbaroda.in पर दिए गए लिंक या नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से भर्ती अधिसूचना डाउनलोड कर सकते हैं। आवेदन हेतु अप्लीकेशन फॉर्म इसी अधिसूचना ही दिया दिया गया है। उम्मीदवारों को इस फॉर्म को पूरी तरह से भरकर और मांगे गये डॉक्यूमेंट्स को संलग्न करते हुए बैंक ऑफ बड़ौदा के बरेली स्थित रीजनल ऑफिस में जमा करना होगा। आवेदन जमा कराने की आखिरी तारीख 19 सितंबर 2022 है।

 

Bank of Baroda Recruitment 2022: आवेदन से पहले जानें योग्यता

यूपी के बरेली और पीलीभीत जिलों के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा की बीसी सुपरवाइजर की भर्ती आवेदन के इच्छुक उम्मीदवारों को स्नातक के साथ कंप्यूटर (एमएस ऑफिस, ईमेल, इंटरनेट, आदि) का कार्यकारी ज्ञान होना चाहिए। साथ ही, उम्मीदवारों की आयु नियुक्ति के समय 21 वर्ष से 45 वर्ष के बीच होनी चाहिए। अधिक जानकारी व अन्य विवरणों के लिए भर्ती अधिसूचना देखें।