Latest News उत्तर प्रदेश लखनऊ

भाजपा की जन विश्वास यात्रा आज बागपत में, केशव प्रसाद मौर्य कार्यकर्ताओं में भरेंगे जोश


बागपत, । भाजपा की जन विश्वास यात्रा कुछ ही देर में बागपत जनपद में प्रवेश कर जाएगी। शामली से आने वाली यात्रा सबसे पहले छपरौली विधानसभा क्षेत्र के दिल्ली हाईवे पर ककड़ीपुर में प्रवेश करेगी, यहां छपरौली विधायक सहेंद्र सिंह की अगुवाई में यात्रा का पुष्प बरसाकर स्वागत होगा।

दोपहर में जनसभा का आयोजन

उसके बाद रमाला, किशनपुर बराल, बावली, राधा गोविद विवाह मंडल, बड़ौत पहु़ंची। जहां जहां भी यात्रा का स्वागत होगा, वहां से ही कार्यकर्ता यात्रा में शामिल हो जाएंगे और दोपहर लगभग दो बजे जेवी कालेज बड़ौत के मैदान पर जनसभा का आयोजन होगा, जिसमें यात्रा में शामिल मुख्य अतिथि के रूप से प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य जनसभा को संबोधित करते हुए चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम करेंगे। चुनाव से ठीक पहले भाजपा की यह पहली जनसभा होगी, जिसे सफल बनाने के लिए भाजपाइयों ने पुरजोर ताकत लगा रखी है।

पुष्‍प वर्षा से होगा स्‍वागत

यात्रा के जिला प्रभारी डाक्टर नीरज कौशिक ने बताया कि यात्रा का पुष्प वर्षा कर जोरदार स्वागत होगा। जनसभा के बाद बड़ौत से यात्रा बड़ौली, सरूरपुर कलां, गौरीपुर और सिसाना गांव पहुंचेगी। उसके बाद यात्रा का रात्रि विश्राम राष्ट्र वंदना चौक, बागपत में होगा। जनसभा स्थल पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात रहेगा। उधर, दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर यात्रा के समय किसी तरह यातायात प्रभावित न हो, इसके लिए यातायात पुलिस भी हाईवे पर तैनात रहेगी।