पटना

भोजपुर में सडक़ हादसा, एक ही परिवार के तीन की मौत


6 घायल, घटना से नाराज ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

आरा। भोजपुर में भीषण सडक़ हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गयी। मामला आरा-मोहनिया नेशनल हाईवे पर जगदीशपुर थाना इलाके के कीतापुर गांव के पास का है। हादसा उस समय हुआ जब एक बोलेरो की ऑटो से सीधी भिड़ंत हो गयी। जिसमें ऑटो में सवार ससुर, दामाद और नाती की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। इस हादसे में मां-बेटी और ऑटो ड्राइवर समेत करीब 6 लोग जख्मी हो गये।

हादसा कितना भयानक था ये आप तस्वीर में देख सकते हैं, कैसे ऑटो के परखच्चे ही उड़ गये। वहीं बोलेरो का ड्राइवर घटना के तुरंत बाद गाड़ी छोडक़र फरार हो गया। वहीं घटना को लेकर ग्रामीणों का आक्रोश भडक़ उठा। उन्होंने बभनियांव गांव के पास तीनों शव को रखकर प्रदर्शन और रोड जाम किया। प्रदर्शन कर रहे लोग आरोपी ड्राइवर की गिरफ्तारी और मृतकों के परिजनों के लिए मुआवजे की मांग कर रहे थे।

हादसे की सूचना मिलते ही जगदीशपुर थानाध्यक्ष संजीव कुमार दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने घायलों को तुरंत अस्पताल पहचाया। साथ ही प्रदर्शन कर रहे लोगों को समझाने की कोशिश की। काफी मशक्कत के बाद जाम खुल सका। मृतकों में जगदीशपुर थाना इलाके के बभनियांव गांव निवासी हीरालाल भगत, रोहतास के घुसियां गांव में रहने वाले उनके दामाद ललन भगत और 5 वर्षीय बेटे शामिल हैं। हादसे में ललन भगत की पत्नी पूनम देवी, 11 वर्षीय बेटी पम्मी कुमारी, ऑटो ड्राइवर रविंद्र राम घायल हैं।

इनके साथ ही पटना जिले के दानापुर लखनी बिगहा गांव निवासी तेतरी देवी, उनकी बेटी और देवर पंकज कुमार भी घायल हैं। बताया जा रहा कि सभी सभी लोग ऑटो रिजर्व कर आरा आ रहे थे। इसी दौरान कीतापुर गांव के पास सामने से आ रही बोलेरो से सीधी भिड़ंत हो गयी। घायलों का इलाज आरा सदर अस्पताल में चल रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।