पटना

बिहारशरीफ़: लोजपा को पूरे ज़िले में मज़बूत करने का लिया गया संकल्प


  • पूरे बिहार में लोक जनशक्ति पार्टी के संगठन का विस्तार किया जा रहा है: डॉ. रंजीत
  • हिलसा के जलसा कम्युनिटी हॉल में लोजपा के नालंदा जिला के बैठक का आयोजन किया गया
  • बैठक की अध्यक्षता पूर्व प्रखंड अध्यक्ष परमानंद पासवान अधिवक्ता ने की

 

बिहारशरीफ़। सभा का शुरुआत स्वर्गीय राम विलास पासवान जी के तैलचित्र पर श्रद्धा सुमन अर्पित करके किया गया और स्वर्गीय कर्पूरी ठाकुर का जयंती भी मनाया गया। बैठक को संबोधित करते हये पूर्व विधायक माननीय राम चरित्र बाबू ने कहा कि आज जो बिहार की स्थिति है उसमें किसान मज़दूर कि यह स्थिति पहले से भी ख़राब है और इस स्थिति में लोजपा को मज़बूत करना ज़रूरी है। लोजपा में मज़बूती के लिए पार्टी में सभी वर्ग के लोगों की भागीदारी ज़रूरी है। संगठन को जनता के समस्या को साथ जोड़कर आगे बढ़ना चाहिए।

बैठक को संबोधित करते हुए लोजपा के पूर्व महासचिव सह सदस्य संसदीय बोर्ड के डॉ. रंजीत सिंह ने कहा कि बिहार में पूरे लोक जनशक्ति पार्टी का संगठन का विस्तार किया जा रहा है और लोजपा सुप्रीमो माननीय चिराग पासवान जी युवाओं के आइकॉन बनकर उभरे हैं। आज उनके साथ बिहार राज्य में नौजवान, जाति-धर्म से ऊपर उठकर उनसे जुड़ना चाहते हैं।

आज बिहार राज्य में जो हालत है ,उसमें लोजपा के द्वारा चुनाव में उठाया गया मुद्दा भी लोगों को अपने तरफ़ जोड़ने का काम कर रहा है। यह सही समय है कि अब लोजपा को बड़ी जमात की पार्टी बनने की स्थिति में हैं ,जिसमें सभी धर्म जाति के लोगों का सम्मान के साथ भागीदारी तय हैं।जब हर गॉंव में संगठन मज़बूत हो जायेगा, तब बिहार से केंद्र तक भागीदारी सुनिश्चित हो जायेगा।डॉक्टर रंजीत, भारतीय जनता पार्टी और भारत के माननीय प्रधानमंत्री जी से निवेदन पूर्वक माँग कियें हैं कि आगामी मंत्रिमंडल के विस्तार के समय केंद्रीय मंत्रिमंडल में चिराग पासवान जी को निश्चित रूप से मंत्रिमंडल में शामिल करने का काम करेंगे। लोजपा, भाजपा का सबसे विश्वसनीय सहयोगी का भूमिका में रहा है,चाहे  वो धारा-370 का सवाल हो या NRC या फिर राम जन्मभूमि मंदिर इन तमाम मुद्दों पर माननीय चिराग पासवान जी का स्टैंड साफ़ रहा है। वो इन मुद्दों पर भारतीय जनता पार्टी के साथ खड़ा रहे हैं।

बैठक में हरनौत के उम्मीदवार ममता कुमारी,नालंदा के उम्मीदवार राकेश्वर प्रसाद उर्फ़ पप्पु, राजगीर के उम्मीदवार मंजू कुमारी भी शरीक हुईं और सभी ने शपथ लिया कि नालंदा जिला में लोजपा संगठन को पूरी मज़बूती प्रदान करेंगे और माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष के हाथ को मज़बूती प्रदान करेंगे। बिहार राज्य में बिहार प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस पासवान जी के नेतृत्व में राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान जी के हाथ को मज़बूत करने का काम करेंगे। समापन भाषण नगर अध्यक्ष रवि पासवान ने किये।

बैठक में उदय सिंह ,पुरुषोत्तम पासवान ,सत्येंद्र प्रसाद, ललन प्रसाद ,सत्येन्द्र पासवान ,बड़े भाई उदय सिंह ,राम रतन पासवान ,अजीत कुमार ,सोनू पासवान ,राम प्रवेश प्रसाद,कैलाश पासवान,अरविंद प्रसाद ,डॉ.रंजन पासवान,सुभाष प्रसाद ,सुधीर लोजपा नेता ,उमेश पासवान ,डॉ.राजाराम पासवान, भदरू पासवान ,श्रीपद पासवान ,श्रवण पासवान ,रौशन पासवान ,ढिल्लू जमादार,जोगिंदर पासवान,सहदेव पासवान ,नीतीश कुमार पांडेय ,गिरिजा नन्द विंद,उमेश पटेल ,विनोद प्रसाद पटेल,मन्टु पांडे,अनिल पासवान हंस जी,अवधेश कुमार, सुंदर बाबू, निरमा कुमारी जी ,श्रीपत प्रसाद,दिनेश ठाकुर,सरपंच साहब,विन्देश्वरी सिंह ,केशव प्रसाद ,श्याम सुंदर प्रसाद ,महेश पाण्डेय, दीपक पासवान ,उमेश चौधरी ,अनिल कुमार समेत सभी साथी उपस्थित थे।