पटना

रोटरी क्लब ऑफ नालन्दा के द्वारा कोरोना काल में किये गए काम ऐतिहासिक और साहसिक है : राजन गंडोत्रा


बिहारशरीफ (आससे)। 4 जनवरी 2021 रविवार को रोटरी 3250 के डिस्ट्रिक्ट गवर्नर रो. राजन गंडोत्रा एवं फर्स्ट लेडी अंजू मैडम के द्वारा रोटरी क्लब ऑफ नालन्दा का ऑफिशल विजिट किया गया।

जिसके लिए रोटरी क्लब ऑफ नालन्दा के द्वारा नालन्दा खंडहर के नजदीक नालन्दा सर्किट हाउस में एक कार्यक्रम का आयोजित किया गया था, जिसमें मुख्य अतिथि डिस्ट्रिक्ट गवर्नर राजन गंडोत्रा एवं उनकी पत्नी अंजू गंडोत्रा थे। उनके स्वागत में रोटे सुनीता सिन्हा बुके देकर स्वागत किया गया और साल भेट की, असिस्टेंट गवर्नर रो.अरुण कुमार वर्मा और रो.रवि शंकर जी के उपस्थिति में रोटरी नालन्दा के अध्यक्ष रो.डॉ राजीव रंजन, सचिव रो.डॉ अजीत सिंह,  प्रेसिडेंट इलेक्ट रो.संतोष कुमार, सेक्रेटरी इलेक्ट रो.योगेश एवं सभी रोटेरियन भी मौजूद थे।

रोटरी क्लब ऑफ नालन्दा के द्वारा कोरोना काल में समाज के लिए किये गए कार्य को रोटरी 3250 के डिस्ट्रिक्ट गवर्नर ने काफी तारीफ किया , उन्होंने इसके लिए रोटरी नालन्दा के सभी सदस्यों को बधाई देते हुए कहा कि आगे भी ऐसे कार्य होते रहे। लोगों को जागरूक करने के साथ साथ, पर्यावरण, साक्षरता मिशन पर ध्यान देते रहने का जोर दिया है।

रोटरी क्लब ऑफ नालन्दा के अध्यक्ष रो.डॉ राजीव रंजन जी का छः महीने के कार्यकाल सफलतापूर्वक संचालन करने के लिए विशेष रूप से धन्यवाद दिए हैं। रोटरी क्लब ऑफ नालन्दा के रोटेरियन एवं उनके परिवार के साथ नालन्दा खंडहर का भी भ्रमण किया। उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री के गृहजिला नालन्दा का भी काफी तारीफ किया।