पटना

हाजीपुर: सुप्तावस्था में युवक की गोली मारकर हत्या


हाजीपुर (आससे)। वैशाली जिला में शुक्रवार की देर रात अपराधियों ने सोये अवस्था में अधिवक्ता के 20 वर्षीय पुत्र की गोली मारकर हत्या दी। घटना लालगंज थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव की है। सूचना मिलते ही घटना स्थल पर सदर एसडीपीओ राघव दयाल एव लालगंज पुलिस पहुचकर मामले की जांच जुटे। घटना के बाद लोगों की भाड़ी भीड़ जुट गयी।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक युवक जलालपुर गांव के ही अधिवक्ता गणेश चंद्र शुक्ला के 20 वर्षीय पुत्र अभिषेक शुक्ला के रूप में हुई है। बताया जाता है कि मृतक शुक्रवार की रात को अपने नय निर्माणाधीन मकान में सोया हुआ था, जिसे अपराधियों ने सोए अवस्था में ही सर में गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के लोगों की भारी भीड़ जुट गयी। बताया गया कि मृतक अभिषेक से पूर्व में रंगदारी मांगी गई थी, रंगदारी नही देने पर हाथ-पैर तोड़ दिया था जिसका मामला न्यायालय में चल रहा है।

इस संबंध में मृतक के पिता अधिवक्ता गणेश चंद शुक्ला ने बताया कि मेरे बेटे से पूर्व में अपराधियों द्वारा रंगदारी मांगी गई थी, नहीं देने पर उसके साथ मारपीटकर हाथ-पैर तोड़ दिया था, जिसका मामला न्यायालय में चल रहा है। घटना स्थल पर पहुंचे पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल में भेज दिया गया। जिसके बाद पुलिस मामले की जाच में जुटकर अपराधियों को पकडऩे में लग गयी।