Latest News उत्तर प्रदेश राष्ट्रीय लखनऊ

मथुरा में भीषण हादसा गोवर्धन परिक्रमा से लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली में घुसी कार पांच की मौत


मथुरा, आगरा-दिल्ली हाईवे पर रैपुराजाट गांव के पास सोमवार सुबह करीब 11 बजे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली में पीछे से स्विफ्ट डिजायर कार घुस गई। हादसे में ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई। कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि ट्रैक्टर सवार दो लोगों की मौत हो गई। दोनों वाहनों में सवार 28 लोग घायल हो गए।

गोवर्धन की परिक्रमा से लौट रहे थे

ट्रैक्टर ट्राली से श्रद्धालु मुड़िया पूर्णिमा पर गोवर्धन की परिक्रमा कर लौट रहे थे। रैपुराजाट के पास कार अनियंत्रित हो गई और ट्रैक्टर ट्राली में पीछे से घुस गई और फिर डिवाइडर से टकरा गई। कार सवार भरतपुर के उद्योग नगर थाना क्षेत्र के गांव ओबार निवासी गोवर्धन, उनका बेटा रूपेश, बहन मुख्तारी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनके परिवार की दीपा और भूरी घायल हो गईं।

बीमार बहन को देखने जा रहे थे कार सवार

कार सवार गोवर्धन बलदेव के गांव नौवां में अपनी बीमार बहन चंद्रवती को देखने जा रहे थे। ट्रैक्टर सवार दयादीन और मुकेश निवासी गांव शेरपुर भिंड की मौत हो गई। घटना की सूचना पर एसपी सिटी एमपी सिंह और सीओ रिफाइनरी हर्षिता सिंह मौके पर पहुंचे। दुर्घटना में 28 घायलों को फरह सीएचसी में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना के बाद हाईवे पर काफी देर तक जाम लगा रहा।