News TOP STORIES नयी दिल्ली पटना बिहार राष्ट्रीय

दिल्ली एम्स में भर्ती अस्वस्थ लालू यादव बोले-बीमारियों व आपदाओं से खुदा सबकी हिफाजत करें


पटना : दिल्ली एम्स में इलाज करा रहे राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने ईद अजहा के मौके पर कोरोना एवं अन्य बीमारियों के साथ-साथ प्राकृतिक आपदाओं से सबकी हिफाजत के लिए दुआ की है। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव ने देश-प्रदेश वासियों खासकर मुस्लिम भाई-बहनों को त्याग एवं बलिदान के त्योहार ईद अजहा की बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं। लालू ने देश में शांति-समृद्धि बनी रहने की दुआ की है। लालू ने हज यात्रियों को भी याद किया है और कहा है कि वे खुदा से सबकी हिफाजत के लिए दुआएं करें। मदीनाशरीफ जाएं तो हम सबकी अकीदत पेश करें। पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, तेजप्रताप यादव एवं मीसा भारती ने भी सबको शुभकामनाएं दी हैं। तेजस्वी ने सबसे प्रेम-सद्भाव के साथ त्योहार मनाने की अपील की है। 

प्रभु की शरण में तेजप्रताप यादव

इसके पहले लालू यादव के बड़े बेटे व विधायक तेजप्रताप ने पिता के जल्द स्वस्थ होने की कामना की। राज्य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप ने माइक्रो ब्लागिंग साइट पर लिखा, पिताजी आप जल्द स्वस्थ हो कर घर आ जाइए। आप हैं तो सब है। प्रभु मैं आपकी शरण में हूं..तब तक रहूंगा जब तक पापा घर नहीं आ जाते। तेजप्रताप ने कहा कि मुझे बस पापा चाहिए और कुछ भी नहीं। ना राजनीति और ना कुछ और.. बस मेरे पापा और सिर्फ पापा…।

स्वास्थ्य में लगातार हो रहा सुधार

इधर, दिल्ली एम्स में भर्ती लालू प्रसाद यादव की तबीयत अब ठीक हो रही है। राजद सुप्रीमो के स्वास्थ्य में लगातार सुधार हो रहा है। कंधे के अतिरिक्त उन्हें अब कोई समस्या नहीं रह गई है। कई बीमारियों से जुझ रहे लालू पिछले दिनों पटना में राबड़ी देवी के सरकारी आवास की सीढ़ियों से गिर गए थे। इससे उनके कंधे में गहरी चोट आई थी। परेशानी बढ़ने पर लालू को पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बेहतर इलाज के लिए उन्हें दिल्ली एम्स ले जाया गया। एक दिन पहले मीसा भारती ने एम्स के वार्ड से लालू की तस्वीर ट्वीट की थी और बताया था कि राजद सुप्रीमो का स्वास्थ्य बेहतर है।