News TOP STORIES बंगाल

ममता बनर्जी ने सुवेंदु अधिकारी को बताया ‘गद्दार’, कहा- 5000 करोड़ का किया गबन


कोलकाता. पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने खुद को गधा बताते हुए कहा कि उन्‍हें गद्दार (सुवेंदु अधिकारी) के बारे में समय रहते सही जानकारी ही नहीं मिल सकी. उन्‍होंने सुवेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) पर आरोप लगाया कि जब वह सहकारी बैंकों और राज्य सरकार के विभिन्न शीर्ष पदों पर बैठे थे, तब उन्‍होंने 5 हजार करोड़ का गबन किया था.

ममता बनर्जी ने पूर्वी मेदिनीपुर के दक्षिण कोंटाई में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, गद्दार डेर आनेक पोएसा. आमी ओनेक बोरो गधा. आमी नेजे के गधा बोल्ची. तारा एतो तका कोरोचे. कीओ आमी बोलछिलो 5000 करोड़ तका कोरेचे. (गद्दार ने बहुत पैसा कमाया. मैं बहुत बड़ी गधा हूं. मैं खुद को गधा इसलिए कह रही हूं क्योंकि मुझे ये पता ही नहीं चल सका कि उन्होंने कई करोड़ों कमाए. मुझे किसी ने बताया है कि उन्‍होंने लगभग 5000 करोड़ रुपये कमाए हैं.

ममता बनर्जी ने कहा कि अब समय आ गया है कि मेदिनीपुर को सुवेंदु अधिकारी के कुशासन से मुक्त कर दिया जाए. मैंने मेदिनीपुर के लोगों के लिए बहुत मेहनत की है लेकिन गद्दार ने सारा श्रेय ले लिया. उन्होंने दीघा गेट से मेरा नाम हटाकर अपना नाम लिख लिया. इस विधानसभा चुनाव में इस गद्दार को सही जवाब दिया जाना चाहिए, जिसने मिदनापुर के लोगों को धोखा दिया है.

मुख्यमंत्री ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि पैसे के बल पर उस गद्दार ने गुंडे पाल रखे हैं. उन्‍होंने कहा कि ये गुंडे आप सभी को मतदान वाले दिन परेशान कर सकते हैं. ममता ने कहा कि इन गुंडों से डरने की जरूरत नहीं हैं. आप सभी बेखौफ होकर टीएमसी को वोट दें. उन्‍होंने कहा कि समय आ गया है किगद्दार को बाहर का रास्‍ता दिखाया जाए और मिदनापुर से हटाया जाए.