News TOP STORIES बंगाल

ममता बनर्जी पर हमले को लेकर चुनाव आयोग पहुंची टीएमसी,


कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर बुधवार शाम को नंदीग्राम में हुए कथित हमले के मामले की शिकायत लेकर तृणमूल कांग्रेस चुनाव आयोग के पास पहुंची। टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्राइन और राज सरकार में मंत्री चंद्रिका भट्टाचार्य और पार्थ चटर्जी ने आज दोपहर कोलकाता में चुनाव आयोग के कार्यालय पहुंचर यहां अफसरों से मुलाकात की। टीएमसी प्रतिनिधिमंडल ने मामले में चुनाव आयोग से मांग की है कि उनकी पार्टी प्रमुख पर हमला करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

चुनाव आयोग के दफ्तर से निकलने के बाद टीएमसी के राज्यसभा सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने कहा कि 9 मार्च को आयोग ने डीजीपी को बदला, अगले दिन 10 मार्च को एक बीजेपी सांसद ने सोशल मीडिया पर लिखा कि आप समझ जाएंगे शाम 5 बजे के बाद क्या होने वाला है। इसके बाद बुधवार शाम छह बजे नंदीग्राम में ममता दीदी के साथ ये हादसा हो गया। इससे ही काफी कुछ समझ आ रहा है कि किस तरह से ये अंजाम दिया गया है। हम चाहते है कि इस घटना की सच्चाई सामने आए। उन्होंने बीजेपी, कांग्रेस नेताओं के बयान पर कहा कि इस मामले को झूठा कहा जा रहा है और हल्की बयानबाजी की जा रही है। हम कहना चाहते हैं कि जाकर डॉक्टरों से मिलिए और पूछिए कि क्या हुआ है।

बुधवार शाम घायल हुई हैं ममता

पश्चिम बंगाल में नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी घायल हो गईं थीं। ममता के पैर में चोट आई, जिसके बाद उन्हें रात में इलाज के लिए कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने बताया है कि ममता बनर्जी को कई जगह चोट लगी हैं। ममता बनर्जी के बाएं टखने में गंभीर चोट आई है। इसके अलावा पैरों पर खरोंच और दाएं कंधे पर भी चोट है। टीएमसी ने आरोप लगाया है कि बीजेपी के लोगों ने निशाना बनाकर ममता बनर्जी पर ये हमला किया है।