Latest News नयी दिल्ली

महबूबा मुफ्ती और उमर अब्दुल्ला ने ममता बनर्जी को दी जीत की बधाई,


  • नई दिल्ली,: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव-2021 के नतीजे लगभग साफ हो गए हैं। 292 सीटों में से सत्ता धारी तृणमूल कांग्रेस 208 सीटों पर आगे चल रही है। वहीं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) 79 सीटों पर है। तृणमूल कांग्रेस को मिल रही बढ़त के बीच पश्चिम बंगाल में टीएमसी समर्थक जश्न मनाते दिख रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर भी देश के राजनीतिक नेता तृणमूल कांग्रेस और ममता बनर्जी को फिर से सरकार बनाने को लेकर बधाई दे रहे है। इसी क्रम में पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस की पश्चिम बंगाल में शानदार जीत की बधाई दी है। महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट कर कहा है, ”पश्चिम बंगाल में शानदार जीत के लिए तृणमूल कांग्रेस और ममता बनर्जी को बधाई। विघटनकारी और विभाजनकारी ताकतों को खारिज करने के लिए पश्चिम बंगाल को भी बहुत-बहुत बधाई।”

उमर अब्दुल्ला ने बीजेपी पर कसा तंज

वहीं जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने कहा है, पश्चिम बंगाल में इस यादगार जीत के लिए दीदी और टीएमसी के हर कार्यकर्ता को शुभकामनाएं। भाजपा और एक पक्षपातपूर्ण चुनाव आयोग ने आपके खिलाफ सबकुछ आजमाया लेकिन आप और भी मजबूत हुए। अगले 5 सालों के लिए शुभकामनाएं।”

केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने दी ममता बनर्जी को बधाई

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने भी ममता बनर्जी को जीत की बधाई दी है। राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर कहा, ”पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री को ममता बनर्जी को बधाई। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में दीदी को अपनी पार्टी की जीत पर और उनके अगले कार्यकाल के लिए शुभकामनाएं।”