Latest News महाराष्ट्र

महाराष्ट्र: लॉकडाउन के बावजूद बाजारों में लोगों की भारी भीड़, कोरोना नियमों का हो रहा उल्लंघन


  • महाराष्ट्र में कोरोना से जंग जारी है. कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए राज्य में 15 मई तक लॉकडाउन लगाया गया है. हालांकि, लोग इसका पालन करते नहीं दिख रहे हैं. आज नागपुर के बाजारों में लोगों की भारी भीड़ देखी गई. इस दौरान लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग का भी जमकर उल्लंघन किया.

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के मामलों में तेजी से इजाफा हो रहा है. कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए राज्य में 15 मई तक लिए लॉकडाउन लगाया गया है. हालांकि, लोगों के द्वारा इसका सही से पालन नहीं किया जा रहा है. आज नागपुर के बाजारों में लोगों की भारी भीड़ देखने को मिली. इस दौरान लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन नहीं किया था. लोगों की भीड़ से कोरोना वायरस संक्रमण फैलने का खतरा और ज्यादा बढ़ गया है.

राज्य सरकार कोरोना संक्रमण को कम करने की हर संभव कोशिश कर रही है लेकिन स्थिति वैसी ही बनी हुई है. कोरोना के बढ़ते मामलों के साथ साथ संक्रमण से मौतों का आंकड़ा भी लगातार बढ़ रहा है. ऐसे में प्रशासन द्वारा लोगों से उचित दूरी बनाए रखने, मास्क का प्रयोग करने और जरूरत पड़ने पर ही घर से बाहर निकलने की अपील की जा रही है. राज्य सरकार ने कोरोना नियम तोड़नेवालों पर सख्ती से कार्रवाई करने के भी निर्देश जारी किए हैं.