Latest News नयी दिल्ली मनोरंजन

महेश बाबू के पिता कृष्णा घट्टामनेनी के सम्मान में आज बंद है तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री


नई दिल्ली,  तेलुगु सिनेमा के सुपरस्टार और कई दशकों तक अपनी फिल्मों के जरिए ऑडियंस को एंटरटेन करने वाले महेश बाबू के पिता कृष्णा घट्टामनेनी का मंगलवार को सुबह चार बजे निधन हो गया। 80 साल के सुपरस्टार एक्टर को 13 नवंबर की रात दिल का दौरा पड़ने के बाद तुरंत ही हैदराबाद के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां 14 नवंबर 2022 को सुबह 4 बजे के करीब उन्होंने अंतिम सांस ली। उनके निधन की खबर से पूरी साउथ इंडस्ट्री शोक में डूब गई है और सोशल मीडिया पर हर कोई उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहा है। लीजेंड एक्टर के निधन के बाद तेलुगू फिल्म प्रोड्यूसर्स काउंसिल ने उनके सम्मान में 16 नवंबर को तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री को बंद करने का निर्णय लिया।

तेलुगू फिल्म प्रोड्यूसर्स काउंसिल ने जारी की प्रेस रिलीज

तेलुगू फिल्म प्रोड्यूसर्स काउंसिल ने एक प्रेस रिलीज जारी करते हुए सोशल मीडिया पर ये जानकारी दी कि 16 नवंबर को 1 दिन के लिए तेलुगू इंडस्ट्री को पूरी तरह से बंद रखा जाएगा। कृष्णा गारू के तेलुगू सिनेमा में योगदान और उनके प्रति सम्मान व्यक्त करने के लिए काउंसिल ने ये निर्णय लिया। सुपरस्टार कृष्णा घट्टामनेनी के पार्थिव शरीर को उनके हैदराबाद स्थित नानकरामगुड़ा आवास में रखा गया है, जहां सुपरस्टार को अंतिम श्रद्धांजलि देने के लिए साउथ सिनेमा के कई सितारे पहुंचें। मंगलवार के साथ-साथ बुधवार को भी एक्टर के अंतिम दर्शन के लिए लगातार फैंस और सितारों का तांता लगा रहा।

सुपरस्टार कृष्ण को श्रद्धांजलि देने के लिए पहुंचीं कई बड़ीं हस्तियां

सुपरस्टार कृष्ण गारू को अंतिम विदाई देने के लिए तेलांगना की गवर्नर डॉ तमिलिसाई सुंदरराजन पहुंची। इसके अलावा आंध्रप्रदेश के सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी भी एक्टर के परिवार को अपनी संवेदना और कृष्ण गारू को अंतिम श्रद्धांजलि देने के लिए पहुंचे। सुपरस्टार कृष्णा के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए चिरंजीवी, विजय देवरकोंड़ा, मोहन बाबू, अल्लू अर्जुन, राम चरण और जूनियर एनटीआर, राणा दागुपति, प्रभास, नागा चैतन्य सहित कई सितारे कृष्ण गारू को अंतिम श्रद्धांजलि अर्पित करने पहुंचे।

महेश बाबू ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी थी जानकारी

कृष्णा घट्टामनेनी के 14 नवंबर को निधन के बाद महेश बाबू के परिवार की तरफ से सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया गया। जिसमें एक्टर के निधन की सूचना उनके फैंस को दी गई। इस पोस्ट में लिखा गया, ‘बहुत ही दुःख के साथ हमें ये सूचना देनी पड़ रही है कि हमारे प्यारे कृष्ण गारू अब नहीं रहे। वह मूवी स्क्रीन के बाहर भी कई मायनों में सच में सुपरस्टार थे। प्यार, इंसानियत और जुनून के साथ-साथ अपने काम के जरिए हमेशा जिन्दा रहेंगे। उन्होंने कई लोगों को जिंदगी में प्रेरित किया है। हम हर बीतते दिनों के साथ उन्हें और भी ज्यादा याद कर रहे हैं’।