News TOP STORIES नयी दिल्ली बंगाल बिहार राष्ट्रीय

मां काली ने डायरेक्ट ‘फेस टाइम’ पर कॉल कर के बताया. क्या सुवेंदु जी? मनोज झा ने उड़ाया मजाक


पटना। : कैश फॉर क्वेरी यानी संसद में सवाल पूछने के बदले पैसे लेने के मामले में तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा की संसद सदस्या रद्द कर दी गई है। इसे लेकर अब सियासत तेज हो गई है। जहां विपक्षी दल के नेता सरकार पर तानाशाही के आरोप लगा रहे हैं। वहीं सत्ता पक्ष यानी मोदी सरकार की तरफ से लगातार हमले किए जा रहे हैं।

बंगाल में नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी ने महुआ मोइत्रा को लेकर बयान देते हुए कहा कि महुआ मोइत्रा ने मां काली को लेकर कई बार विवादित बयान दिए थे। उन्होंने मां काली पर मांस खाने, सिगरेट पीने, व्हिस्की पीने की बात कही थी।

उसी का नतीजा है कि मां काली ने उन्हें अभिशाप दिया है। उन्होंने कहा कि महुआ मोइत्रा ने विदेशी लोगों से अपना पासवर्ड साझा किया था। सीबीआई से इसकी जांच होनी चाहिए।

अब मनोज झा ने सुवेंदु अधिकारी का मजाक उड़ाया

मनोज झा ने एक्स हैंडल पर पोस्ट करते हुए सुवेंदु अधिकारी पर तंज कसा और लिखा कि मां काली ने डायरेक्ट ‘फेस टाइम’ पर कॉल कर के बताया क्या सुभेंदु जी? मतलब कुछ भी, बोलो और निकल लो। जय हिन्द।

मनोज झा ने बीजेपी सरकार पर जमकर बोला हमला

महुआ मोइत्रा का बचाव करते हुए मनोज झा ने कहा कि आज जो यह फैसला लोकसभा स्पीकर ने जो फैसला लिया है, जाहिर है कि यह अडानी के शीर्ष नेतृत्व की मदद से लिया है। इस समय सबसे दुर्भाग्यपूर्ण फैसले में से एक है।

मनोज झा ने कहा कि एक व्यक्ति जिनका संबंध बड़े उद्योगपति से है, उन्हें ढकने की कोशिश की जा रही है। जो बातें आपके पक्ष में नहीं होतीं उसे खत्म करने की कोशिश करते हैं।

उन्होंने कहा कि इससे स्पष्ट हो गया कि गांधी के हत्यारे गोडसे को देशभक्त बताने वालों को आपने संसद में बिठाया है। अल्पसंख्यकों को गाली देने वालों को आपने संसद में बिठाया है। महिला पहलवानों के साथ ज्यादती करने वालों को संसद में बिठाया है।