Latest News मनोरंजन

मालदीव में छुट्टियों मना रहे फिल्म स्टार्स पर नवाजुद्दीन, ‘मुश्किल में जूझ रहे लोगों का दिल ना तोड़ो’


बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच फिल्मों की शूटिंग रुक गई है. मुंबई में लॉकडाउन लगा है और लोग घरों में कैद हैं. वहीं इस बीच कई फिल्म सेलिब्रिटी छुट्टियां मनाने के लिए विदेश रवाना हो गए हैं. इस बीच अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इन फिल्म स्टार्स पर तीखा निशाना साधा है. नवाजुद्दीन ने निशाना साधते हुए कहा कि लोग खाने के लिए तरस रहे हैं और आप इस तरह से पैसा फेंक रहे हैं. कुछ तो शर्म करिए.

छुट्टियां मना रहे सितारों पर बरसे नवाजुद्दीन

एक रिपोर्ट के मुताबिक नवाजुद्दीन ने सेलेब्स के छुट्टियों पर जाने को लेकर तंज कसा है. दरअसन वेकेशन से फोटोज शेयर करने वाले फिल्म स्टार्स को लेकर नवाज ने कहा कि वो लोग क्या बात करेंगे? एक्टिंग के बारे में? इन लोगों ने तो मालदीव को तमाशा बना दिया है. मुझे नहीं पता उनके टूरिज्म इंडस्ट्री के साथ क्या अरेंजमेंट्स हैं. लेकिन इंसानियत के नाते, प्लीज अपनी वेकेशन की फोटोज सिर्फ अपने तक ही रखें. देश में लोग मुश्किल वक्त से जूझ रहे हैं. मुश्किलों से जूझ रहे लोगों को ये तस्वीरें दिखाकर उनका दिल ना तोड़ें.

हमें जिम्मेदारियां निभानी होंगी

इस दौरान नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि एंटरटेनर्स को थोड़ा बड़ा होना पड़ेगा. हमें लोग फॉलो करते हैं तो इसके लिए जिम्मेदारी निभानी होगी. नवाज से मालदीव में वेकेशन मनाने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ऐसे में मैं वहां बिल्कुल नहीं जाउंगा, मैं अपने घर बुढ़ाना में हूं. यही मेरा मालदीव है.