पटना

मुंगेर: ट्रक और टेम्पू की टक्कर में चालक सहित 3 छात्रों की मौत


मुंगेर (आससे)। जिले के खडग़पुर-गंगटा मुख्य मार्ग पर अहले सुबह मंगलवार को नजरी गांव समीप एक ट्रक और टेम्पु में आमने सामने का टक्कर हुई। जिसमें चार की मौत खबर है। इसमें दो की मौत मौके पर जबकि दो की इलाज के दौरान अस्पताल में हो गई और छह लोग जख्मी हैं। इनमें से दो की हालत चिंताजनक बताया जा रहा है।

मिली जानकारी अनुसार मृतकों में आटो चालक सहित दो छात्र और एक छात्रा शामिल है। जख्मी छात्रों का इलाज खडग़पुर अनुमंडल अस्पताल में चल रहा है। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक में आग लगा दी। ट्रक तेज गति से खाली आ रहा था। घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीण आक्रोशित हो गया और जमकर बवाल काटा तथा मार्ग को अवरुध कर घंटो जाम कर दिया।

घटना के बाद ट्रक का चालक और खलासी फरार हो गए। खडग़पुर और गंगटा थाना की पुलिस घटनास्थल पर कैंप कर रही है । घटना के बाद चीख पुकार मची है। मंगलवार की सुबह ऑटो पर सवार होकर 10 छात्र-छात्राएं ट्यूशन और कोचिंग में पढऩे के लिए गंगटा के मोहनपुर से खडग़पुर जा रहे थे। गांव के पास तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने सीधी टक्कर मार दी।

इस घटना में मोहनपुर गांव के ऋतिक कुमार (15) मनीष कुमार उर्फ चीकू (19) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सात अन्य लोगों का खडक़पुर अस्पताल ले जाया गया है। जहां इलाज के दौरान मोहनपुर गांव के सोनाली कुमारी (13) केशव कुमार (20 ) की मौत इलाज के क्रम में हो गई। मनीष कुमार उर्फ चीकू आटो चालक है। आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक में आग लगा दी खडग़पुर-गंगटा मुख्य मार्ग को जाम भी कर दिया। घटनास्थल पर खडग़पुर पुलिस कैंप कर रही।