Latest News मनोरंजन महाराष्ट्र

मुंबई सेशन कोर्ट से राज कुंद्रा को झटका,


  • मुंबई, । पोर्न फिल्म मेकिंग मामले में सलाखों के पीछे पहुंच चुके राज कुंद्रा को एक अन्य मामले में मुंबई की सेशन कोर्ट से बड़ा झटका लगा है। दरअसल, मुंबई सेशन कोर्ट ने राज कुंद्रा की अग्रिम जमानत याचिका को खारिज कर दिया है। ये याचिका नवंबर 2020 से जुड़े एक मामले से संबंधित थी, जो साइबर क्राइम पुलिस ने राज कुंद्रा के खिलाफ दर्ज किया था।

रिटायर्ड कस्टम अधिकारी ने की थी शिकायत

आपको बता दें कि नवंबर 2020 में साइबर क्राइम ब्रांच ने एक रिटायर्ड कस्टम अधिकारी की शिकायत के आधार पर 14 OTT प्लेटफॉर्म और वेब पोर्टल के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी। इन ओटीटी प्लेटफॉर्म और वेब पोर्टल पर अश्लील कंटेंट परोसा जा रहा था।

20 अगस्त को पोर्न वीडियो रैकेट मामले में होगी सुनवाई

आपको बता दें कि राज कुंद्रा के खिलाफ चल रहे पोर्न वीडियो रैकेट वाले मामले में भी 20 अगस्त को सुनवाई होनी है। इस मामले में राज कुंद्रा ने जमानत याचिका कोर्ट में लगाई हुई है। हालांकि मुंबई क्राइम ब्रांच जमानत याचिका के विरोध में है। क्राइम ब्रांच का कहना है कि अगर राज कुंद्रा और उनकी कंपनी के आईटी प्रमुख को जमानत पर रिहा कर दिया जाता है तो अभी सबूत के तौर पर सामने आ रही महिलाएं या पीड़िताएं बयान देने से मना कर सकती हैं और वो आरोपी के डर से ऐसा हो सकता है।