पटना

मुजफ्फरपुर: करंट लगने से दो बच्चों की मौत, तीन झुलसे


मुआवजे की मांग लेकर घंटे भर रखा सड़क जाम 

सरैया (मुजफ्फरपुर)(आससे)। थाना क्षेत्र के रुपौली गांव में अल्हे सुबह बिजली के करेंट लगने से दो बच्चे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वही तीन लोग बुरी तरह घायल हो गए। मृतक की पहचान गांव के ही दीनदयाल साह की पोती संजना कुमारी (6) व नाती ऋषव कुमार (4) के रूप में की गयी है। वहीं दीनदयाल साह व उनके दोनों बच्चे घायल हो गए। जिससे गांव में कोहराम मच गया।

घटना के सूचना मिलने के बाद सरैया पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतू एसकेएमसीएच भेज दिया है। वहीं घायलों का इलाज किसी निजी किलनीक में चल रहा है। जानकारी के अनुसार दोनों बच्चे अपने दरवाजे पर खेल रहे थे कि अचानक ऊपर से बिजली का तार टूट कर गिर गया। जिससे दोनों बच्चे बिजली के चपेट में आ गया और दोनों बच्चों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि तीन लोग जख्मी हो गए।

शव के पोस्टमार्टम से आने के बाद परिजनों द्वारा आएमा चौक एनएच 722 पर रखकर जाम कर मुआवजे की मांग करने लगे। जिससे एनएच के दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी कतार लग गई। जिससे आने जाने वाले लोगों को भारी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। प्रशासन के द्वारा  आश्वासन दिया गया की जांच कर मुआवजा दिया जाएगा। सड़क जाम करीब एक घंटा रहा।