पटना

मुजफ्फरपुर: तेजप्रताप के भीड़ समेत एसकेएमसीएच के कोविड गाइड लाइन की धज्जियां उड़ाने पर आपत्ति


अधीक्षक ने सवाल खड़ा करते हुए जतायी नाराजगी 

मुजफ्फरपुर। राज्य सरकार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री व लालू के लाल तेजप्रताप यादव के मुज़फ्फरपुर एसकेएमसीएच के दौरे के दौरान मची भगदड़ को लेकर अस्पताल प्रशासन ने आपत्ति जताई है। दरअसल तेजप्रताप यादव पटना से दरभंगा जाने के  क्रम में बुधवार को एसकेएमसीएच अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे। इस दौरान सैकड़ों कार्यकर्ता  कोविड प्रोटोकॉल को तोड़ते हुए अपने नेता तेज प्रताप यादव के साथ अस्पताल में प्रवेश कर गए। ऐसे में अस्पताल में भगदड़ की स्थिति बन गई ।

आनन फानन से एसकेएमसीएच के सुपरिटेंडेंट को माइकिंग कर लोगों को बाहर निकलने की अपील करनी पड़ी। लेकिन इसका कोई असर देखने को नही मिला। तेजप्रताप के साथ सैकड़ो लोग कोविड व  चाइल्ड वार्ड में प्रवेश कर गए। तेजप्रताप ने अस्पताल के विभिन्न वार्डो में जाकर निरीक्षण किया। इस दौरान भीड़ उनके साथ-साथ चलती रही।

जब अस्पताल अधीक्षक से इस बाबत सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि तेजप्रताप यादव के आने की सूचना मिली थी लेकिन जिस तरीके से अस्पताल में तेजप्रताप यादव के साथ भीड़ प्रवेश किया है वह कही से उचित  नही है। अस्पताल अधीक्षक ने भीड़ को लेकर सवाल उठाते हुए नाराजगी जाहिर की है।