पटना

मुजफ्फरपुर: दो ट्रकों की टक्कर में चालक-खलासी की मौत 


मोतीपुर (मुजफ्फरपुर)। मोतीपुर थाना के रतनपुरा के समीप एनएच-28 पर अहले सुबह चलती ट्रक  मे पीछे से तेज रफ्तार डीसीएम ट्रक के टकराने से चालक-खलासी की मौके पर की मौत हो गई। दोनो का शव गाड़ी के केबिन मे ही फंस गया। तकरीबन दो घंटे बाद पुलिस ने गैस कटर से गाड़ी का केबिन काटकर शव को गाड़ी से बाहर निकाला। दोनो मृतक हरियाणा के रहने वाले थे। पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम  के लिए एसकेएमसीएच  भेज दिया है। दुर्घटना ग्रस्त  ट्रक  को पुलिस ने जप्त कर लिया है।

जानकारी के अनुसार एचआर 65ए6709 नम्बर की डीसीएम ट्रक मुर्गी का दाना लेकर मुजफ्फरपुर  से पंजाब जा रही थी। इस बीच रतनपुरा के समीप आगे  चल रही रही ट्रक मे पीछे से डीसीएम ट्रक ने जोड़दार टक्कर मारा। जिससे चालक-खलासी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। दोनो का शव ट्रक के केबिन मे ही फंस गई।  ट्रक का अगला हिस्सा पुरी तरह से चकनाचूर  हो गया।

सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। शव को निकालने का प्रयास  किया। किन्तु शव नही निकल सका। पुलिस ने गैस कटर से ट्रक के केबिन को काटकर दोनो के शवों  को बाहर निकाला। मृतकों के शरीर के कुछ हिस्से चिथरे-चिथरे हो चुके थे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया।

मृतकों की पहचान हरियाणा के कुरू क्षेत्र निवासी सचिन्द वीर सिह के चालीस वर्षीय पुत्र गुरमीत सिंह एंव धुकरी कुरू क्षेत्र निवासी सुलेख चंद के बतीस वर्षीय पुत्र राजीव कुमार के रूप मे हुई है। मृतक गुरमीत डीसीएम ट्रक का चालक था। थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि चालक के नींद आ जाने के कारण संभवतः यह घटना हुई होगी। पोस्टमार्टम  कराकर मृतक के शवों  को  उनके परिजन को सौप दिया गया है।