पटना

मुजफ्फरपुर: बैंक लूट की योजना बनाते पकड़े गये पाँच अपराध कर्मी


तीन लूटी बाइक, तीन देशी कट्टा, दस गोली बरामद   

मुजफ्फरपुर जिले में लगातार बढ़ते अपराध पर अंकुश लगाने को लेकर पुलिस कार्रवाई में जुटी गयी है। इसी क्रम में जिले की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पांच अपराधियों को धर दबोचा। ये सभी एक ग्रामीण बैंक को लूटने की योजना बना  रहे थे।

पांच अपराधियों की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए एसएसपी जयंतकांत ने कहा कि  सकरा थाना क्षेत्र के मुरौल स्थित एक ग्रामीण बैंक को लूटने की योजना बना रहे थे। सभी अपराधी लूट स्थल की मुआयना भी कर चुके थे। इसके बाद की योजना बनाने के लिए एकट्ठे हुए थे । पुलिस को इसकी सूचना मिली तो तुरंत टीम का गठन कर कार्रवाई की गयी।

एसएसपी ने बताया कि नगर पुलिस अधीक्षक, डीएसपी और एसआईटी के नेतृत्व में गठित टीम ने जब मौके पर छापा मारा तो पांच अपराधी धर दबोचे गए। जिनके पास से 3 देसी कट्टा, 10  जिंदा कारतूस और 3 बाइक और 2 मोबाइल बरामद हुआ। पांच अपराधियों को हथियार समेत अन्य सामानों के साथ बरामद किया गया है।

जब इनसे पूछताछ की गई तो उन्होंने अपनी संलिप्तता स्वीकर कर ली है। इन सभी ने 6 घटनाओं में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। जिसमें व्यापारी से लूट, बाइक की लूट और बैंक से पैसा लेकर आ रहे ग्राहकों से लूटपाट की घटना शामिल है।