पटना

मुजफ्फरपुर: लूटकांड में संलिप्त अपराधी समेत पाँच गिरफ्तार


  • अहियापुर में दबोचा गया एटीएम कार्ड फ़्राड

  • चार पिस्तौल, आठ गोली, दो बाइक बरामद

मुजफ्फरपुर। जिला पुलिस को अलग-अलग थाना क्षेत्रों में बड़ी सफलता मिली जब एटीएम फ्रॉड मामले में एक फ्रॉड को पुलिस ने अहियापुर थाना क्षेत्र में रंगे हाथों दबोचने में सफलता हासिल की। वहीं औराई थाना क्षेत्र में पुलिस ने तीन अपराधियों को अग्नेयास्त्र के साथ पकड़ने में सफलता हासिल की।

पकड़े गए अपराधियों की पहचान ऋषभ नाथ राय , पिता रामबाबू राय, विजय साहनी एवं कन्हैया सिंह, पिता राजकिशोर सिंह तीनों प्रयाग चक औराई के रूप में की गयी है। इनकी संलिप्तता गायघाट थाना क्षेत्र में पिकअप लूट और मीनापुर थाना क्षेत्र के बैंक लूट कांड में बताई गई है। औराई थाना क्षेत्र के प्रयागचक  पुलिया के निकट पकड़े गए इन अपराधियों के पास से तीन पिस्तौल, छह गोली एवं  पल्सर बाइक बरामद की गई है।

वहीं अहियापुर थाना क्षेत्र में पकड़े गए एटीएम फ्रॉड रौनक राज माधोपुर हजारी साहिबगंज निवासी अनिल सिंह का पुत्र बताया गया है। बताया जाता है कि रामजी महतो नामक व्यक्ति का एटीएम से पैसा निकासी के दौरान इसने फर्जीवाड़ा करते हुए एटीएम बदल लिया और पैसा निकाल लिया।

इस मामले में पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की और रौनक राज को खदेड़ कर दबोच लिया। इस दौरान उसका सहयोगी विशाल कुमार निकल भागने में सफल रहा। रौनक के पास से यूको बैंक एवं पीएनबी बैंक के एटीएम के साथ-साथ आवेदक रामजी महतो के यूको बैंक एटीएम कार्ड बरामद किया गया है। इस तरह अहियापुर थाना कांड संख्या 79 /21  त्वरित उद्भेदन कर लिया गया है।

इधर सकरा थाना क्षेत्र में वाहन जांच अभियान के दौरान लोहारगामा पुल के निकट बाइक सवार एक संदिग्ध युवक को पुलिस ने दबोचा। छानबीन के क्रम में उसके पास से एक देसी पिस्तौल दो गोली बरामद की गई। अपाचे सवार युवक की पहचान ओम प्रकाश पिता जगन्नाथ शाह के रूप में किया गया है। यह जानकारी वरीय पुलिस कप्तान जयंत कांत ने प्रेस वार्ता में दी।