पटना

मुजफ्फरपुर: शराब की बड़ी खेप के साथ सात कारोबारी गिरफ्तार 


मुजफ्फरपुर। बिहार में इन दिनों पंचायत चुनाव चल रहा है। जिसकी वजह से लगातार पुलिस कार्रवाई में जुटी है। शराब माफियाओं के प्रति विशेष अभियान चलाकर गायघाट पुलिस ने अवैध शराब की बड़ी खेप को बरामद किया है। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि एक पिकअप वैन पर केले की आड़ में झारखंड से अवैध शराब लाया गया है जिसके बाद गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने जांच पड़ताल तेज कर दी।

इसी जांच के दौरान पिकअप वैन के साथ-साथ एक एक्सयूवी लग्जरी वाहन से शराब को एस्कॉर्ट कर रहे सात  शराब माफियाओं को भी धर दबोचा है। पकड़े गए माफियाओं की पहचान अररिया जिले के मोहम्मद मुजम्मिल, भटगमा बेनीबाद ओपी के पप्पू कुमार, मोतिहारी जिले के मेहशी निवासी राजेश कुमार, हथौड़ी के पप्पू कुमार केवटसा, बेनीवाद ओपी के प्रवीण कुमार, हथौड़ी के हिमांशु कुमार और गायघाट महेशवाड़ा के दीपक कुमार के रूप में हुई पूरे मामले पर जानकारी देते हुए।

डीएसपी पूर्वी मनोज पांडे ने बताया कि पुलिस को पूछताछ में यह जानकारी मिली है कि इन सभी का पहले से भी अवैध शराब के धंधे में हाथ रहा है। मुजफ्फरपुर ही नहीं आसपास के कई जिले में इन सभी पर मामला दर्ज है। बता दें कि पंचायत चुनाव को लेकर लगातार पुलिस की तलाशी अभियान चल रही है। इसी क्रम में पुलिस को यह बड़ी कामयाबी हाथ लगी है।