Latest News मनोरंजन महाराष्ट्र

मुस्लिम लोगों के लिए अब ऐसा काम करेंगे सलमान खान


  1. नई दिल्ली, जेएनएन। देशभर में कोरोना वायरस के प्रकोप को रोकने के लिए सभी राज्य सरकारें हर संभाव प्रयास कर रही हैं। इस महामारी से लड़ने के लिए देश और राज्यों के कई हिस्सों में लगातार वैक्सीनेशन भी जारी है। वहीं मुस्लिम बहुल इलाकों में कोरोना वैक्सीन के लिए लोगों को प्रेरित करने के लिए महाराष्ट्र सरकार ने अनुठी पहल शुरू करने का फैसला किया है, जिसके लिए उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की मदद मांगी है।
अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार महाराष्ट्र सरकार मुस्लिम बहुल इलाकों के लोगों को कोरोना की वैक्सीन लगवाने के लिए सलमान खान की मदद लेगी। ताकि अभिनेता लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित कर सकें। यह बात महाराष्ट्र की स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने कही है। उनका मानना है कि राज्य के कुछ मुस्लिम बहुल इलाकों में कुछ लोग कोरोना की वैक्सीन लगवाने से घबरा रहे हैं और चिंतित हैं।

इन लोगों को सलमान खान वैक्सीन लगाने के लिए प्रेरित करेंगें। राजेश टोपे ने कहा, ‘मुस्लिम बहुल इलाकों में अभी भी कोरोना वैक्सीन को लेकर झिझक है। हमने मुस्लिम समुदाय को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करने के लिए सलमान खान और धर्मगुरुओं की मदद लेने का फैसला किया है।’ राजेश टोपे ने आगे कहा, ‘धार्मिक नेताओं और फिल्म अभिनेताओं का बहुत प्रभाव होता है और लोग उन्हें सुनते हैं।’