Latest News नयी दिल्ली पटना बिहार राष्ट्रीय

शादीशुदा प्रेमिका से मिलने रात में पहुंचा भोजपुर का युवक, कमरे में रंगेहाथ पकड़ा गया, गई जान


आरा‌/बड़हरा, भोजपुर जिले के कृष्णगढ़ थाना क्षेत्र के सोहरा गांव  में सोमवार की देर रात प्रेमिका से मिलने गए एक युवक की लाठी डंडे से पीट- पीटकर हत्या कर दी गई।  मृतक 25 वर्षीय चंदन तिवारी शाहपुर थाना क्षेत्र के धमवल गांव निवासी शिवजी तिवारी के पुत्र थे।  शरीर पर कई  जगह जख्मों का निशान पाया गया है। घटना के मूल में प्रेम- प्रसंग की बात सामने आ रही है। पुलिस ने घटना में प्रेमिका रूबी, उसके पति राजू पासवान, ससुर वीर बहादुर और देवर सूचित को गिरफ्तार किया है। अभी पूछताछ चल रही है। वारदात को लेकर काफी देर तक अफरातफरी मची रही। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल,आरा भेजा जा रहा है। घटनास्थल पर जांच के लिए फोरेंसिक टीम को भी बुलाया जा रहा है।

शादी के पहले से चला आ रहा था अफेयर

मूल रूप से शाहपुर के धमवल गांव निवासी रूबी की शादी साल 2018 में कृष्णगढ़ थाना क्षेत्र के सोहरा गांव निवासी राजू पासवान के साथ हुई थी। शुरुआती जांच में यह बात आ रही कि प्रेमी चंदन तिवारी और लड़की के बीच शादी के पहले से ही प्रेम -प्रसंग चला आ रहा था। बाद में युवती की शादी हो गई थी। हालांकि,शादी के बाद भी दोनों संपर्क में रहते थे। इस दौरान सोमवार की रात भी आशिक चंदन अपने प्रेमिका से मिलने गया हुआ था।  लेकिन,आशिकी की कीमत जान देकर चुकानी पड़ गई।

रंगे हाथ पकड़े जाने पर परिवार के सदस्यों ने पिटाई कर ले ली जान

सोमवार की देर  रात जब  चंदन घर के एक कमरे में छिपा मिला था तो परिवार के सदस्यों ने  रंगे हाथ धर दबोचा। इसके बाद भागने के क्रम में वह छत से गिर पड़ा। जिसके बाद वह पुनः पकड़ा गया। इसके बाद लड़की के ससुराल वालों ने बंधकर बनाकर उसकी जमकर पिटाई कर दी। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।बाद में चौकीदार की सूचना पर कृष्णागढ़ थाना प्रभारी अरविंद कुमार सोहरा गांव पहुंचे और शव को बरामद किया। साथ ही प्रेमिका समेत उसके पति, ससुर और देवर को गिरफ्तार कर लिया।