News TOP STORIES नयी दिल्ली पटना बिहार राष्ट्रीय

मेरे पिता मुझे कभी भी मरवा सकते हैं RJD के पूर्व विधायक के बेटे का हत्‍या से पहले का रोते हुए


 

दाउदनगर (औरंगाबाद): जिले में लालू यादव के करीबी और राजद के पूर्व विधायक रविंद्र सिंह के बेटे कुमार गौरव उर्फ दिवाकर की 15 अप्रैल को हत्या कर दी गई थी। अब दिवाकर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने पिता द्वारा हत्या कराए जाने की आशंका जता रहे हैं। जब हत्या हुई थी, तब दिवाकर की मां उषा शरण ने बेटे को मरवाने का सीधा आरोप अपने पति पूर्व विधायक रविंद्र सिंह पर लगाया था।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दिवाकर कहते नजर आ रहे हैं कि उनके पिता कभी भी उनकी हत्या या उन्हें लापता करवा सकते हैं। पिता ने उन्हें घर से बाहर निकालने और जान से मारने की धमकी दी है। पिता पूर्व विधायक रविंद्र सिंह उन्हें जान से मार सकते हैं या गायब करवा सकते हैं। वह घबराते हुए कहता है कि वे कुछ भी करा सकते हैं, यह बात वह जानता है। पिता के साथ उनकी एक बहन का बेटा और भांजे का बेटा भी शामिल है।

मां को पता हो उनके बेटे का हत्यारा कौन?

दिवाकर आगे कहता है कि अगर कल उसके पिता रविंद्र सिंह उसे मार भी दें तो उसकी मौत के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ सबूत का वीडियो किसी के पास तो होगा। उनकी मां को पता तो होगा कि आखिर उसके बेटे का हत्यारा कौन है। वीडियो में वह कहते हैं कि अगर उनकी हत्या कर दी जाती है तो तीनों को सजा  दी जाए और उनकी मां को इंसाफ मिलना चाहिए। सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो 10 अगस्त, 2021 का है।

पत्नी ने लगाया था बेटे को मरवाने का आरोप

बता दें कि रविंद्र सिंह अरवल विधानसभा क्षेत्र से राजद के विधायक रह चुके हैं और खुद कुमार गौरव भी विधानसभा का चुनाव लड़ चुके हैं। हत्या के बाद मां उषा शरण ने अपने पति पूर्व विधायक रविंद्र सिंह पर बेटे को मरवाने का आरोप लगाया था। उन्होंने खुलेआम कहा था कि पूर्व विधायक ने अपने गांव के गुर्गों से उनके बेटे की हत्या कराई है। उषा ने एफआईआर में पति को हत्या का आरोपी बताया।

दिवाकर की हत्या के बाद से पूर्व विधायक रविंद्र सिंह अंडर ग्राउंड हैं। अब यह वीडियो सामने आने के बाद पूर्व विधायक की मुश्किलें और बढ़ गई हैं। बता दें कि रविंद्र सिंह पिछले 25 सालों से पत्नी और बेटे से अलग रह रहे हैं। पत्नी ने पूर्व विधायक के चरित्र से संबंधित भी कई सवाल उठाए हैं।