Latest News नयी दिल्ली पटना बिहार

‘मैं नीतीश का साथ दूंगा, अगर वो…’; प्रशांत किशोर ने Nitish Kumar के सामने रख दी अपनी शर्त!


 पटना। जन सुराज के सूत्रधार और देश के जाने-माने विश्लेषक प्रशांत किशोर इन दिनों अपने बयानों को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। पहले उन्होंने चुनाव को लेकर भविष्यवाणी की थी, वहीं अब पीके ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सामने एक शर्त रख दी है।

पटना के ज्ञान भवन में आयोजित जन सुराज (Jan Suraaj) के कार्यक्रम में प्रशांत किशोर ने कहा कि अगर नीतीश कुमार बिहार के हर जिले में एक-एक फैक्ट्री लगाएंगे तो हम उनका समर्थन करने के लिए तैयार हैं।

नीतीश कुमार पर PK का निशाना

प्रशांत किशोर ने कार्यक्रम में नीतीश कुमार पर निशाना भी साधा। किशोर ने कहा कि अभी दो दिन पहले आप सब लोगों ने टीवी पर देखा होगा प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) के बगल में कौन बैठा था, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार।

पीके ने कहा, “आप जान लीजिए बिना हम लोगों की ताकत के

 दिल्ली में सरकार नहीं बन सकती, लेकिन नीतीश बाबू तो मंत्रालय की बातें कर रहे हैं। नीतीश बाबू यह नहीं बता रहे हैं कि भैया ऐसी व्यवस्था बनाओ कि गुजरात में फैक्ट्री लगे या नहीं, पहले मोतिहारी या छपरा में कंपनी लगे।

‘नीतीश बाबू कह रहे हैं…’

प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि आप बताइए किसी भी समाचार पत्र में ये खबर आयी कि नीतीश बाबू कह रहे हैं बिहार के हर जिले में एक फैक्ट्री लगेगा। अगर नीतीश कुमार ऐसा कहेंगे तो हम उनका समर्थन करने के लिए तैयार हैं।

प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश बाबू तो यह बता रहे हैं कि कौन-सा मंत्रालय मिलेगा, तो इस बार जान लीजिए जनता उनको ऐसा नीचे उतारेगी कि कुछ बताने लायक नहीं रहेंगे।