पटना

समस्तीपुर: अपराधियों ने जदयू जिलाध्यक्ष के भाई की गोली मारकर की हत्या, लुटे पांच लाख


समस्तीपुर (आससे)। जिले में अपराधिक घटनाओं से पुलिस को चुनौती देने वाले अपराधियों ने अबकी बार सीधे सरकार को ही चुनौती दे डाली। सोमवार को  सत्ताधारी पार्टी जदयू के जिलाध्यक्ष सह पूर्व सांसद के भाई की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी।

बताया जाता है कि पूर्व सांसद व समस्तीपुर जदयू जिलाध्यक्ष अश्वमेध देवी के भाई एवं सरायरंजन प्रखंड के मेयारी निवासी सीएसपी संचालक सुनील कुमार को बाइक सवार अपराधियों ने सरायरंजन कॉलेज रोड गैस एजेंसी के निकट रुपए लूटने के क्रम में गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। सुनील सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया सरायरंजन शाखा से रुपए निकासी कर अपने घर मेयारी जा रहे थे। इसी दौरान अपराधियों ने उनसे रुपए लूटने के क्रम में विरोध करने पर उन्हें गोली मार दी। जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। अपराधी पांच लाख रुपए लूट कर फरार हो गए।

घटना की सूचना उपरांत पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। सुनील अपने पीछे अपनी पत्नी, दो बेटी और एक बेटे को छोड़ गए हैं। घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिवार में कोहराम मच गया। जिलाध्यक्ष अश्वमेध देवी और उनकी पत्नी, बेटियों और बेटों का व अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

इस घटना के बाद से क्षेत्र में भारी आक्रोश है। सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी प्रीतीश कुमार ने कहा कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस के द्वारा नाकेबंदी कर छापेमारी की जा रही है। बता दे कि यह कोई पहली घटना नहीं जब अपराधियों ने किसी सीएसपी संचालक को निशाना बनाया है। पुलिस की कार्यशैली कारण जिले के सीएसपी संचालक अपराधियों के सॉफ्ट टारगेट बने रहे हैं और शिकार होते रहे हैं।