Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

‘मैं माफी मांगती हूं…’ AAP को भरूच लोकसभा सीट मिलने पर मुमताज पटेल ने क्यों कहा ऐसा?


नई दिल्ली।  गुजरात की 26 लोकसभा सीटों को लेकर INDI गठबंधन के बीच सीट बंटवारे पर सहमति बन गई है। गुजरात की 24 लोकसभा सीटों पर कांग्रेस चुनाव लड़ेगी, जबकि दो सीटों पर AAP अपने उम्मीदवार उतारेगी। हालांकि, अहमद पटेल की बेटी मुमताज पटेल ने गुजरात की एक सीट AAP को दिए जाने पर प्रतिक्रिया दी है।

 

क्या बोलीं मुमताज पटेल?

मुमताज पटेल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर समर्थकों से माफी मांगी है। उन्होंने लिखा- गठबंधन में भरूच लोकसभा सीट सुरक्षित नहीं कर पाने के लिए हमारे जिला कैडर से गहराई से माफी मांगती हूं। मैं आपकी निराशा साझा करती हूं, हम सब मिलकर कांग्रेस को मजबूत बनाने के लिए फिर से एकजुट होंगे। हम अहमद पटेल की 45 साल की विरासत को व्यर्थ नहीं जाने देंगे।’

भरूच सीट को लेकर जताई नाराजगी

गुजरात की भरूच सीट आप को मिलने पर दिवंगत अहमद पटेल के बेटे फैसल अहमद पटेल ने भी नाराजगी जाहिर की। उन्होंने कहा कि मैं और मेरी पार्टी के कार्यकर्ता खुश नहीं हैं और हम चाहते थे यह निर्णय नहीं लिया जाएगा, लेकिन अगर आलाकमान चाहेगा तो हम इसका पालन करेंगे।

उन्होंने कहा कि मैं एक बार फिर से आलाकमान से बात करूंगा। अभी नामांकन दाखिल करने और चुनाव में काफी समय है। गांधी परिवार मेरा भी परिवार है। मेरा विश्वास है कि वे इस सीट से जुड़ी पटेल परिवार की भावनाओं को समझेंगे।