Latest News मनोरंजन

रणधीर कपूर के साथ उनके पांच स्टाफ मेंबर भी हैं कोरोना पॉजिटिव,


  1. बॉलीवुड एक्टर रणधीर कपूर कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि स्टाफ के पांच अन्य सदस्य भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं, जिसके बाद उन्हें भी इसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

देशभर में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. कोरोना की रफ्तार को काबू में करने के लिए कई राज्यों में लॉकडाउन लगाया गया है. महाराष्ट्र देश का सबसे प्रभावित राज्य है तो ऐसे में उद्धव सरकार ने यहां सख्त लॉकडाउन लगाने का फैसला किया था, लेकिन अभी इसका कुछ खास असर देखने को नहीं मिल रहा है. रणधीर कपूर भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

ईटी टाइम्स से बात करते हुए उन्होंने बताया, ‘मुझे कुछ नहीं पता कि कोरोना कैसे हो गया. मैं अचंभित हूं. मैं बताना चाहता हूं कि मेरा पांच लोगों का स्टाफ भी कोरोना पॉजिटिव हो गया है और मैंने उन्हें भी अपने साथ अस्पताल में भर्ती कराया है.’ इसके अलावा रणधीर कपूर ने बताया कि उन्होंने कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज ले ली थी, लेकिन फिर भी उन्हें संक्रमण ने पकड़ लिया.