Latest News मनोरंजन

रणवीर सिंह की फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ का पहला ट्रेलर हुआ रिलीज


नई दिल्ली, । रणवीर सिंह की गुजराती तड़के वाली अपकमिंग फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ तेलुगू फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ फेम शालिनी पांडे नजर आएंगी। ‘जयेशभाई जोरदार’ से शालिनी बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही हैं। फिल्म की रिलीज से पहले लोगों को कहानी से थोड़ा रूबरू कराने के लिए, आज 19 अप्रैल को फिल्म का पहला ट्रेलर रिलीज किया गया है। जो समाजिक मुद्दे को बड़े ही मजेदार तरीके से बयां कर रहा है।

ट्रेलर में जयेशभाई (रणवीर सिंह) अपने पिता यानी बोमन ईरानी से काफी परेशान है क्योकि वह उसपर कुल का दीपक देने का प्रशर बना रहे हैं। ताकि उन्हें गांव के सरपंच का उम्मीदवार मिल सके है। दरअलस, बोमन ईरानी एक ऐसे गांव के सरपंच हैं, जहां लड़कियों को ज्यादा आजादी नहीं दी जाती। ऐसे में बोमन को जयेशभाई के बाद सरपंच की कुर्सी के लिए पोता चाहिए।

इस बीच जयेशभाई की पत्नी शालिनी पांडे प्रेग्नेंट है और पहले से ही उनकी एक बेटी है। जो काफी तेज तर्रार है। इस बार सरपंच को पोता ही चाहिए नहीं तो भ्रूण हत्या करने से भी वह नहीं कतराएगा। पोते के लिए सरपंच और उनकी पत्नी रत्ना पाठक गांव के हर मंदिर जाकर मन्नत मांगते हैं, इसके अलावा वह गर्भ जांच भी करवाते हैं। जहां डॉक्टर उन्हें बेटी होने के बारे में बताती है। इसके बाद शुरू होती असली जंग, क्योकि सरपंच और उसकी पत्नी बच्ची को गर्भ में ही मारने को उतारू हो जाते हैं।