News TOP STORIES नयी दिल्ली पटना बिहार राष्ट्रीय

राजद के लोग एक डील की बात कर रहे हैं..भाजपा में शामिल होने की अटकलों के बीच उपेंद्र कुशवाहा का बड़ा दावा


पटना, । जदयू के संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा एक-एक लगातार महागठबधंन को लेकर पोल खोल रहे हैं। जदयू और नीतीश कुमार का साथ छोड़ने की अटकलों के बच कुशवाहा ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि महागठबंधन में जाने से पहले राजद के साथ डील हुआ है। इन दिनों नीतीश कुमार कमजोर हुए हैं, क्योंकि उन्हें कमजोर किया जा रहा। वह पहले जब कमजोर हुए थे, तो हम हमेशा उनके साथ खड़े रहे। उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि नीतीश और हमारा दर्द एक है, दूसरे लोग साथ कोई खड़ा नहीं।

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि जब-जब नीतीश कुमार कमजोर हुए तो मैं उनके साथ खड़ा रहा हूं। मैंने अपनी पार्टी का विलय करके उनको ताकत दिया। हालांकि, इन दिनों नीतीश जी कमजोर हुए हैं। जदयू लगातार कमजोर हो रहा है। इन दिनों मेरे ऊपर व्यक्तिगत प्रहार हो रहा।

हालांकि, राजद और जदयू के बीच क्या डील हुई थी, इसके बारे में उन्होंने कुछ नहीं कहा। वहीं, उन्होंने कहा कि कर्पूरी ठाकुर जयंती के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में मुझे निमंत्रण नहीं मिला है। ऐसे में मैंने खुद आज कर्पूरी ठाकुर को श्रद्धा सुमन अर्पित किया। कर्पूरी ठाकुर के योगदान नहीं भुलाया जा सकता। उनकी चाहत थी कि उनका अभियान चलते रहे। पहले ये जिम्मेदारी लालू यादव पर आई। फिर नीतीश कुमार जी पर आई और अब हम लोग साथ दें रहे हैं।

बता दें कि इन दिनों उपेंद्र कुशवाहा की भाजपा में शामिल होने की अटकलें काफी तेज हैं। पिछले हफ्ते जब उपेंद्र कुशवाहा दिल्ली के एम्स में भर्ती थे, तो भाजपा के तीन नेता उनसे मिलने भी पहुंचे थे। हालांकि, उपेंद्र कुशवाहा ने इन अटकलों को खारिज किया है।

सीएम नीतीश ने कहा- उनको बोलने दीजिए

वहीं, उपेंद्र कुशवाहा के दावे के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का बयान भी सामने आ गया है। मुख्यमंत्री ने उपेंद्र कुशवाहा की बात पर कहा कि हम से कुछ मत पूछिए। उनको जो उनके मन में आए वह बोलते रहते हैं। उनको बोलने के लिए छोड़ दीजिए। उनके बात पर हमारे पार्टी का कोई भी आदमी कुछ नहीं बोलेगा।