Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

राजधानी में बढ़ते प्रदूषण को लेकर CM आतिशी का एक्शन, दिल्ली सरकार ने बुलाई आपात बैठक


Hero Image

नई दिल्ली। दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने गुरुवार को आनंद विहार में बढ़ते प्रदूषण के मद्देनजर सभी संबंधित अधिकारियों को राष्ट्रीय राजधानी के 13 हॉटस्पॉट पर आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश दिया। मंत्री के कार्यालय ने बताया कि गोपाल राय ने 13 हॉटस्पॉट पर विशेष अभियान चलाने के लिए कल दिल्ली सचिवालय में अधिकारियों की एक आपात बैठक भी बुलाई है।

दिल्ली-एनसीआर में प्रदूषण का स्तर बढ़ रहा है। मुख्यमंत्री आतिशी ने खतरनाक प्रदूषण की स्थिति पर चर्चा करने के लिए बुधवार को प्रमुख अधिकारियों के साथ एक उच्च स्तरीय बैठक बुलाई। बैठक में आप के अन्य नेताओं के साथ पर्यावरण मंत्री गोपाल राय भी मौजूद थे। बैठक के दौरान अधिकारियों ने हालिया प्रदूषण के स्तरों की समीक्षा की और तत्काल कार्रवाई पर रणनीति बनाई।

जैसे-जैसे सर्दी नजदीक आ रही है और राष्ट्रीय राजधानी में हवा की गुणवत्ता को लेकर चिंताएं बढ़ रही हैं। दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी ने खतरनाक प्रदूषण की स्थिति पर चर्चा करने के लिए बुधवार को प्रमुख अधिकारियों के साथ एक उच्च स्तरीय बैठक बुलाई। बैठक में आप के अन्य नेताओं के साथ पर्यावरण मंत्री गोपाल राय भी मौजूद थे। बैठक के दौरान, अधिकारियों ने हालिया प्रदूषण के स्तरों की समीक्षा की और तत्काल कार्रवाई पर रणनीति बनाई।