Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

राहुल गांधी के बयान पर भाजपा का पलटवार,


नई दिल्ली। चीन की घुसपैठ और प्रधानमंत्री की चुप्पी के कांग्रेस नेता राहुल गांधी के आरोपों का भाजपा ने करारा जवाब दिया है। भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि चीन पर सेनाध्यक्ष स्थिति स्पष्ट कर चुके हैं। राजनीतिक बयानबाजी करने वाले राहुल यह बताएं कि उन्हें देश के सेनाध्यक्ष पर भरोसा है या नहीं। उन्होंने इतिहास का हवाला देते हुए कहा कि वियतनाम युद्ध के अलावा चीन ने कभी नहीं स्वीकार किया कि उसकी सेना पीछे हटी है।

अलग अलग थलग पड़े चीन को सिर्फ कांग्रेस ही आसरा दे रही

लद्दाख में भी चीन से स्वीकारा है कि वह पीछे हटी लेकिन राहुल के मन में फिर भी सवाल हैं। सुधांशु ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय कूटनीति में आज पाकिस्तान के अलावा कोई चीन के साथ खड़ा नहीं दिखता है जबकि कांग्रेस के जमाने में सोवियंत संघ के अलावा कोई भारत के साथ नहीं दिखता था। इसका अर्थ यह हुआ कि पूरी दुनिया में अलग थलग पड़े हुए चीन को सिर्फ कांग्रेस ही आसरा देने का प्रयास कर रही है।

कांग्रेस निराधार आरोप लगाने की कोशिश में लगी रहती

सुधांशु त्रिवेदी ने कांग्रेस को विघ्नसंतोषी पार्टी बताते हुए कहा कि जमानत पर जेल से बाहर रह रहे कांग्रेस के पूर्व और वर्तमान अध्यक्ष को देश की स्थिति पर बोलने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश में तेजी से विकास कार्य हो रहे हैं। भ्रष्टाचार, परिवारवाद और घातक तुष्टिकरण से भरे हुए अल्पसंख्यकवाद की प्रवर्तक कांग्रेस निराधार आरोप लगाने की कोशिश में लगी रहती है।

सोनिया, राहुल का एकमात्र उद्देश्य धन बटोरना

नेशनल हेराल्ड मामले में मनी लांड्रिंग के आरोपों में घिरीं सोनिया गांधी और राहुल गांधी को निशाने पर लेते हुए भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि उनका एकमात्र उद्देश्य धन बटोरना रहा है। संप्रग सरकार के दौरान राजीव गांधी फाउंडेशन को सरकार के विभिन्न मंत्रालयों से 100 करोड़ की सहायता मिली। यहां तक चीन के दूतावास और भगोड़े जाकिर नाइक से भी इस फाउंडेशन को पैसे मिलता रहा। उन्होंने कहा कि एक तरफ राजीव गांधी फाउंडेशन के सहारे धन जुटाने का काम हो रहा था, वहीं दूसरी ओर नेशनल हेराल्ड को डूबने दिया गया।