Latest News नयी दिल्ली पंजाब राष्ट्रीय

राहुल गांधी ने सिंगर सिद्धू मूसेवाला को दी श्रद्धांजलि, शोकाकुल पिता को गले से लगाया


मानसा/बठिंडा। पंजाब दाैरे पर आए कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने मंगलवार को गायक सिद्धू मूसेवाला के गांव मूसा पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस दौरान उन्होंने उनके स्वजनों के साथ संवेदना व्यक्त की और मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह को गले से लगा लिया।

इस माैके पर प्रदेश प्रधान राजा वड़िंग सहित कई वरिष्ठ नेता भी माैजूद रहे। गाैरतलब है कि सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को गैंगस्टरों ने गोली मार कर हत्या कर दी थी। एक दिन पहले राजस्थान के वरिष्ठ नेता सचिन पायलट ने भी मूसेवाला के परिवार से मुलाकात की थी।

jagran

मानसा के गांव मूसा में सिद्धू मूसेवाला के पिता को गले से लगाते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी।  

परनीत कौर सिधू मूसेवाला के घर पहुंची

सिधू मूसे वाला के घर पर महारानी परनीत कौर पहुंच चुकी है। परनीत ने परिवार के साथ दुख जताया है। उनके साथ आए कांग्रेस नेता हवेली के अंदर घुसने के लिए पुलिस से बहस कर रहे हैं।

बठिंडा के हरकमल का भी हत्याकांड में नाम शामिल

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में पहचाने गए आठ शार्प शूटरों में से एक बठिंडा का है। युवक की पहचान ब¨ठडा के परसराम नगर निवासी हरकमल सिंह चौहान उर्फ रानू के रूप में हुई है। बठिंडा में उसके खिलाफ पहले भी कई मामले दर्ज हैं। उधर, हरकमल के दादा कामरेड गुरचरण सिंह चौहान ने कहा कि वह ऐसा नहीं कर सकता, वह नशे का आदी था। पुलिस सूत्रों के अनुसार मूसेवाला की रेकी में हरकमल शामिल हो सकता है।

बठिंडा के आरोपित केसर की तलाश

बठिंडा वासी केसर की भी पुलिस तलाश कर रही है। उसके मूसेवाला हत्याकांड में शामिल होने की आशंका है। वह पहले बठिंडा के व्यापारी के घर में आग लगा चुका है और फिरौती की मांग कर चुका है। इस मामले में अभी तक कई आराेपिताें काे गिरफ्तार किया चुका है। मूसवाला के गांव में पुलिस का कड़ा पहरा है।