Latest News नयी दिल्ली पटना बिहार राष्ट्रीय

रोहिणी आचार्य और मिसा भारती की उम्मीदवारी पर क्या बोले नीतीश?


पटना। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने सोमवार को राजद (RJD) नेता व पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) द्वारा युवाओं को नौकरी उपलब्ध कराए जाने के दावे पर प्रहार करते हुए कहा कि नौकरी को लेकर हमने काम किया और झूठ-मूठ बोलकर प्रचार दूसरे कर रहे।

 

उन्होंने कहा कि सब लोगों को मालूम है कि यहां किसने किया है काम। जदयू (JDU) प्रदेश कार्यालय में कुछ देर रहने के बाद लौटने के क्रम में पत्रकारों से बातचीत के क्रम में उन्होंने यह बात कही। मुख्यमंत्री ने नौकरियों का जिक्र करते हुए कहा कि इससे जुड़े सभी काम को हमलोगों ने पहले से किया हुआ था।

प्रचार-प्रसार में मेरी दिलचस्पी नहीं- नीतीश कुमार

तेजस्वी का नाम लिए बगैर उन्होंने कहा कि कुछ दिनों के लिए उनको अपने यहां लाए। सब काम तो मेरा किया हुआ है। दावा के बारे में उन्होंने कहा कि जो मन में आए वह करता रहे। बिना काम किए प्रचार करता रहता है। हम तो काम करते रहते हैं। प्रचार-प्रसार में मेरी दिलचस्पी नहीं। उन लोगों से आने से पहले सबकुछ तय था।

मु्ख्यमंत्री ने लालू-राबड़ी (Lalu Yadav Rabri Devi)के 15 वर्षों के शासन काल का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि माता-पिता के 15 वर्षों के राज में कोई काम हुआ क्या? डर के मारे लोग शाम में घर से नहीं निकलते थे। कहीं सड़क थी क्या? हिंदू-मुस्लिम झंझट पहले कितना होता था। हम आए तो इसको शांत किया।

कितना काम हुआ है सभी को मालूम- नीतीश कुमार

नीतीश कुमार ने कहा कि कितना काम हुआ है सभी को मालूम है। मुख्यमंत्री से यह सवाल किया गया कि लालू प्रसाद की दो बेटियां डॉ. मीसा भारती (Misa Bharti) और रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) भी चुनाव मैदान में हैं? इस पर नीतीश ने कहा कि इन सब का कोई मतलब है क्या?

मुख्यमंत्री से जब चुनाव की तैयारियों के संबंध में प्रश्न किया गया तो उन्होंने कहा कि पूरी तैयारी है। हम हर जगह जाएंगे। सभी जगह हमलोग जीत रहे हैं। हमने समाज के सभी वर्ग के लोगों के उत्थान के लिए काम किया है।