Latest News खेल

रोहित शर्मा ने किया साफ, मयंक अग्रवाल नहीं ये बल्लेबाज उनके साथ करेगा पहले वनडे में ओपनिंग


नई दिल्ली, । भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला 6 फरवरी को खेला जाना है। अहमदाबाद में तीनों ही मैच खेले जाएंगे इस मुकाबले में टीम के ओपनिंग को लेकर सवाल सामना आ रहे थे। शिखर धवन को कोरोना पोजिटिव पाए जाने के बाद मयंक अग्रवाल को वनडे टीम में जोड़ा गया। इशान किशन पहले से बायो बबल में हैं और उनको वनडे टीम में जगह दी गई।

शनिवार को टीम इंडिया के कप्तान रोहित ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे से पहले मीडिया के सवालों का जवाब दिया। इस सीरीज में वह पहली बार फुट टाइम कप्तान के तौर पर उतरेंगे। साउथ अफ्रीका सीरीज से पहले वह चोटिल हो गए थे और इस वजह से दौरा नहीं किया था। वर्चुअल प्रेस कान्फेंस में उन्होंने टीम के लिए पहले वनडे में पारी की शुरुआत कौन करेगा इस बात पर से पर्दा उठाया। रोहित ने साफ किया कि अगर इशान किशन को वनडे टीम के साथ जोड़ा गया है तो उनको मौका दिया जाएगा।

रोहित ने कहा, इस वक्त इशान के तौर पर हमारे पास विकल्प मौजूद है। मयंक को टीम के साथ जोड़ा गया था लेकिन वह अब तक आइसोलेशन में हैं। वो यात्रा करके आए हैं और सीधा टीम के साथ नहीं जुड़ पाएंगे तो इशान ही पहले मैच में मेरे साथ पारी की शुरुआत करते नजर आएंगे।

वेस्टइंडीज़ दौरे के लिए टीम इंडिया:

वनडे टीम:

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), रितुराज गायकवाड़, शिखर धवन, इशान किशन, मयंक अग्रवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, दीपक हुड्डा, रिषभ पंत (विकेटकीपर), दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, वाशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा और आवेश खान