News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

लंबे वक्त के बाद एक साथ दिखे PM मोदी और आडवाणी, इस शुभ काम की शुरुआत की


  • नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी काफी लंबे समय बाद शुक्रवार (20 अगस्त) को एक साथ दिखाई दें। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए गुजरात के सोमनाथ में कई परियोजनाओं का आज लोकार्पण किया। इसी कार्यक्रम में पीएम मोदी के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए एलके आडवाणी भी जुडे़ थे। इस कार्यक्रम में पीएम मोदी, लालकृष्ण आडवाणी के अलावा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी समेत कई अन्य नेता भी मौजूद थे। इन सभी नेताओं की मौजूदगी में पीएम मोदी ने सोमनाथ मंदिर से जुड़ीं परियोजनाओं का शिलान्यास तथा उद्घाटन किया।

पीएम मोदी ने ऐसे दिया लालकृष्ण आडवाणी को सम्मान

इस कार्यक्रम में लालकृष्ण आडवाणी के बारे में बात करते हुए पीएम मोदी ने कहा, ये हम सभी के श्रद्धेय हैं। हालांकि इस कार्यक्रम में लालकृष्ण आडवाणी ने कुछ भी नहीं कहा। पीएम मोदी ने इस कार्यक्रम में कहा, मैं इसे अपना सौभाग्य मानता हूं कि सोमनाथ मंदिर ट्रेस्ट के अध्यक्ष के रूप में मुझे इस पुण्य स्थान की सेवा का अवसर मिलता रहा है। आज फिर हम सब इस पवित्र तीर्थ के कायाकल्प के साक्षी बन रहे हैं।

पीएम मोदी ने आज सोमनाथ में समुद्र दर्शन पथ, सोमनाथ प्रदर्शन गैलरी और जीर्णोद्धार के बाद नए स्वरूप में जूना सोमनाथ मंदिर का लोकार्पण किया है। इसके अलावा पीएम मोदी ने आज पार्वती माता मंदिर का शिलान्यास भी किया है।