News TOP STORIES उत्तर प्रदेश नयी दिल्ली पंजाब राष्ट्रीय

लखीमपुर खीरी जाएंगे सीएम चन्नी, ट्वीट करके कहा- किसान भाई-बहनों के साथ हूं


  • सीएम चन्नी ने कहा कि इस घटना से आज मुझे बहुत दुख हो रहा है. वहां शांति से प्रदर्शन कर रहे किसानों का मारा गया है. ये घटना बहुत गलत है. अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपना इस्तीफा दे देना चाहिए.

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने ट्वीट करके जानकारी दी है कि मैं लखीमपुर खीरी के लिए रवाना हो रहा हूं. इससे पहले एबीपी न्यूज़ के साथ खास बातचीत में उन्होंने हिंसा को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा. चन्नी ने कहा कि किसानों की हत्या हुई है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को इस्तीफा दे देना चाहिए.

सीएम चन्नी ने ट्वीट किया है. ”मैं किसानों के शोक संतप्त परिवारों के साथ एकजुटता व्यक्त करते हुए इस दुख की घड़ी में अपने भाइयों और बहनों के साथ रहने के लिए लखीमपुर खीरी के लिए रवाना हो रहा हूं. मैंने यूपी सरकार से हेलिकॉप्टर को साइट पर उतारने को अनुमति देने की भी मांग की है.’

इस्तीफा दें सीएम योगी आदित्यनाथ- चन्नी

सीएम चन्नी ने कहा कि इस घटना से आज मुझे बहुत दुख हो रहा है. वहां शांति से प्रदर्शन कर रहे किसानों का मारा गया है. ये घटना बहुत गलत है. बीजेपी सरकार ने इतना बड़ा कांड किया है. अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपना इस्तीफा दे देना चाहिए और इस घटना की जांच न्यायालय से कराई जानी चाहिए. आखिर कब तक किसान ऐसे मरते रहेंगे. सरकार को तीनों कृषि कानूनों को वापस ले ले चाहिए.