Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

लोकसभा चुनाव में डीएमके को समर्थन देगी कमल हासन की MNM,


चेन्नई। अभिनेता कमल हासन की मक्कल निधि मय्यम (एमएनएम) शनिवार (9 मार्च) को डीएमके के नेतृत्व वाले गठबंधन में शामिल हो गई है। एमएनएम को 2025 के राज्यसभा चुनाव के लिए एक सीट आवंटित की गई है। इस दौरान कमल हासन ने कहा, “मैं और मेरी पार्टी यह चुनाव नहीं लड़ रहे हैं। लेकिन हम इस गठबंधन को पूरा सहयोग देंगे। हमने हाथ मिलाया है क्योंकि यह सिर्फ एक पद के लिए नहीं है, यह देश के लिए है।”

 

अभिनेता ने कहा, “हम लोकसभा चुनाव नहीं लड़ रहे हैं, लेकिन द्रमुक के नेतृत्व वाले गठबंधन को पूरा समर्थन देंगे।” उन्होंने कहा, “यह पद के बारे में नहीं है, बल्कि देश के बारे में है। इसलिए, मुझे जहां आवश्यक होगा, मैं समर्थन दे रहा हूं।” दोनों नेताओं के बीच बनी सहमति के अनुसार, एमएनएम तमिलनाडु की 39 लोकसभा सीटों और एकमात्र पुडुचेरी क्षेत्र में अभियान-संबंधित कार्य करेगा।

देश की भलाई के लिए गठबंधन को चुना’

डीएमके के साथ बैठक के बाद पार्टी के महासचिव अरुणाचलम ने कहा, “मक्कल निधि मय्यम (एमएनएम) (लोकसभा चुनाव 2024) नहीं लड़ रही है, लेकिन 2025 के राज्यसभा चुनाव में डीएमके एमएनएम को एक सीट आवंटित करेगी और प्रचार भी करेगी।” यहां उदयनिधि स्टालिन से बातचीत के बाद हासन ने कहा कि उन्होंने डीएमके के नेतृत्व वाले गठबंधन को सिर्फ देश की भलाई के लिए चुना है, न कि किसी पद के लालच में।