News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय लखनऊ

लोकसभा चुनाव 2024: ‘भगवान राम’ का लिया नाम और कांग्रेस पर फूट पड़े नड्डा, अफजल गुरु का भी कर दिया जिक्र


अररिया। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुरुवार को अररिया के पलासी में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने इंडी गठबंधन पर जमकर निशाना साधा।

 

जेपी नड्डा ने कहा कि इंडी गठबंधन और कांग्रेस के नेता सनातन विरोधी लोगों के साथ खड़े हैं। ये वो लोग हैं जो भगवान राम को नहीं मानते हैं। देश के टुकड़े-टुकड़े करने की सोच रखने वाले को चुनाव लड़ने के लिए टिकट देते हैं।

‘कांग्रेस अफजल समर्थकों के साथ खड़ी है’

जेपी नड्डा ने कहा कि संसद पर हमला करने के दोषी अफजल के समर्थकों के साथ खड़े रहते हैं। नड्डा ने कहा कि अफजल को सुप्रीम कोर्ट ने सजा दी और उस समय के राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने उसे माफी नहीं दी। फिर भी कांग्रेस अफजल हम शर्मिंदा हैं, तेरे कातिल जिंदा है का नारा लगाने वालों के साथ खड़ी है।

‘पीएम मोदी के नेतृत्व में विकास हो रहा है’

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश का तेजी से विकास हो रहा है। भारत की अर्थव्यवस्था 11वें स्थान से आज पांचवें स्थान पर आ चुकी है। अगर मोदी जी को जिताएंगे तो दो साल बाद भारत अर्थव्यवस्था के मामले में दूसरे स्थान पर आ जाएगा।

उन्होंने कहा, आज 97 प्रतिशत मोबाइल भारत में बन रहे हैं। कोरोना जैसी महामारी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कुशलता ने 140 करोड़ देशवासियों को बचाया। आज भारत में बनी दवाई दुनिया में सबसे सस्ती और विश्वसनीय है। पूरे विश्व में भारत का डंका बज रहा है।

उन्होंने कहा कि यह हमारी सरकार की उपलब्धि है कि सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बाद अयोध्या में भगवान राम का भव्य मंदिर बनाया जा सका। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी प्रदीप सिंह को जिताने की अपील की।