Latest News अन्तर्राष्ट्रीय

विमानन सेक्टर से जुड़े संगठनों का बाइडन प्रशासन से आग्रह,


वाशिंगटन, । यात्रा और विमानन सेक्टर से जुड़े संगठनों ने बाइडन प्रशासन से यात्रा संबंधी प्रतिबंध हटाने का अनुरोध किया है। उनका कहना है कि विमानन सेक्टर तब तक ठीक नहीं हो सकते हैं जब तक कि सरकार यात्रा प्रतिबंधों को हटाने के लिए कदम नहीं उठाती है। उन्होंन एक पत्र लिखकर बाइडन प्रशासन से आग्रह किया है कि जिन लोगों का टीकाकरण हो चुका हैं उनके लिए कोरोना टेस्ट की आवश्यकता को हटा देना चाहिए।

संगठनों ने पत्र में कहा, यात्रा और विमानन उद्योगों के कई क्षेत्रों की ओर से, हम अनुरोध करते हैं कि प्रशासन संयुक्त राज्य अमेरिका की यात्रा करने वाले टीकाकरण करवा चुके यात्रियों के लिए पूर्व-प्रस्थान परीक्षण की आवश्यकता को हटा दें। पत्र में एयरलाइंस फार अमेरिका, यूएस ट्रैवल एसोसिएशन, यूएस चैंबर आफ कामर्स, एयरलाइंस फार यूरोप, ग्लोबल बिजनेस ट्रैवल एसोसिएशन, सहित अन्य का समर्थन शामिल है।

पत्र में इस बात पर भी जोर दिया गया कि टीकाकरण वाले यात्रियों के लिए परीक्षण आवश्यकताओं को हटाने का निर्णय लोगों में बढ़ी हुई प्रतिरोधक क्षमता, उच्च टीकाकरण दर, नए COVID-19 उपचार और सभी राज्यों में कोरोनावायरस मामलों की व्यापकता को देखते हुए सही होगा। पत्र में कहा गया है कि यात्रा और विमानन उद्योग तब तक पूरी तरह से ठीक नहीं हो सकते जब तक कि अमेरिकी सरकार यात्रा प्रतिबंधों को हटाने के लिए कदम नहीं उठाती है।