Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

शोपियां सीआरपीएफ कैंप पर ग्रेनेड हमला करने वाले टीआरएफ के 3 ओजीडब्ल्यू हथियारों के साथ गिरफ्तार


श्रीनगर,  : आतंकवादी संगठनों ने कश्मीर में अशांति फैलाने के लिए अपने प्रयास तेज किए हैं। पिछले कुछ दिनों के दौरान कश्मीर में आतंकवादी घटनाओं में तेजी दर्ज की गई, उसे देखते हुए पुलिस व सेना ने भी सुरक्षा घेरा और कड़ा कर दिया है। अपने सूचना तंत्रों को हर समय सचेत रहने की हिदायत दी गई है ताकि आतंकवादी मंसूबों को समय रहते नाकामयाब बनाया जा सके। इसी अभियान में सफलता हासिल करते हुए कश्मीर पुलिस ने श्रीनगर के सफाकदल इलाके से 3 ओवरग्राउंड वर्करों को भारी मात्रा में हथियार व गोलाबारूद के साथ गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने दावा किया है कि गिरफ्तार किए गए इन तीनों ओवरग्राउंड वर्करों ने ही 19 मार्च को शोपियां में सीआरपीएफ कैंप पर ग्रेनेड हमला किया था।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शोपियां एसओजी टीम को सूचना मिली कि हथियारों की एक बहुत बड़ी खेप आतंकवादियों तक पहुंचाने की योजना बनाई जा रही है। सूचना मिलते ही शोपियां एसओजी की टीम सफाकदल पहुंची और स्थानीय पुलिस स्टेशन से पुलिस टीम के साथ बताई हुई जगह दानमजार ग्राउंउ पहुंची। वहां पहुंचते ही सुरक्षाकर्मियों ने जब इलाके की तलाशी लेना शुरू किया तो उन्हें एक व्यक्ति पर शक हुआ। पूछताछ के आधार पर जब सुरक्षाकर्मियों ने उसके ठिकाने की तलाशी ली तो वहां से तीन पिस्तौल छह मैगजीन, 30 पिस्तौल राउंड, चार हथगोले बरामद किए गए।