News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

श्रद्धा की हत्या के रहस्य से जल्द उठेगा पर्दा 17 अगस्त को होगी अगली सुनवाई –


दक्षिणी दिल्ली, । दिल्ली के महरौली इलाके में हुए चर्चित श्रद्धा वालकर हत्याकांड मामले (Shraddha Walkar Murder Case) में अदालत में सुनवाई चल रही है।

ताजा मामला में आज बुधवार को अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा की हत्या के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला को साकेत कोर्ट में पेश न किए जाने के चलते आज की सुनवाई टाल दी गई है।

अब मामले की अगली सुनवाई 17 अगस्त को होगी। इससे पहले सुनवाई के दौरान पुलिस की ओर से रेफ्रिजरेटर की दुकान के मालिक की गवाही फिर से कराने की अपील की गई।

 

श्रद्धा के पिता का हुआ क्रास एग्जामिनेशन

बता दें कि आज कोर्ट के समक्ष श्रद्धा के पिता विकास मदन वालकर और भाई श्रीजे विकास वालकर को क्रास एग्जामिनेशन के लिए पेश किया जाना था। पिछली सुनवाई के दौरान श्रद्धा के पिता की गवाही के बाद आरोपित आफताब अमीन पूनावाला के वकील ने उनका क्रास एग्जामिनेशन शुरू किया था। इसके बाद करीब दो घंटे तक चले क्रास एग्जामिनेशन के बाद इसे अगली तारीख तक स्थगित कर दिया गया था।

उल्लेखनीय है कि आफताब पर आरोप है कि उसने मुंबई निवासी अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वालकर की 18 मई, 2022 को कथित रूप से हत्या कर दी थी। इसके बाद उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर महीनों तक छतरपुर समेत दिल्ली के विभिन्न जंगलों में फेंकता रहा। इस मामले में नवंबर 2022 में आरोपी आफताब को गिरफ्तार किया गया था।