News TOP STORIES नयी दिल्ली महाराष्ट्र राष्ट्रीय

श्रद्धा मर्डर केस: आफताब का एक और खुलासा, घर की चीजों के लिए भी हुई थी दोनों में लड़ाई


नई दिल्ली,  श्रद्धा मर्डर केस में बुधवार को एक और खुलासा हुआ है। अपनी गर्लफ्रेंड को 35 टुकड़ों में काटने वाले आफताब अमीन पूनेवाला से हो रही पूछताछ में पुलिस को पता चला है कि श्रद्धा और आफताब दोनों में घर के सामान के लिए भी लड़ाई हुई थी। यह जानकारी पुलिस के सूत्रों से समाचार एजेंसी एएनआइ को मिली है। मिली जानकारी के हिसाब से दोनों ही दिल्ली आने से पहले मुबंई में घर की शिफ्टिंग के वक्त घर के सामान के लिए लड़ाई कर चुके थे।

jagran

घर का सामान मुंबई से लाने के खर्च पर शुरू हुई थी बहस

पुलिस जांच में यह पता चला है कि आफताब और श्रद्धा दोनों 18 मई को लड़े थे जिसके बाद सिरफिरे आफताब ने श्रद्धा को मौत के घाट उतार दिया। दिल्ली पुलिस के सूत्र ने बताया कि 18 मई को इन दोनों की यह पहली लड़ाई नहीं थी, यह पिछले तीन साल से चली आ रही थी। 18 तारीख को इन दोनों की लड़ाई मुंबई से घर के सामान को लाने पर हुई थी। यह बहस शुरू हुई कि आखिर कौन मुंबई से घर के सामान को मंगाने का खर्च उठाएगा।

सीसीटीवी की मदद से सुबूत जुटाने की कोशिश कर रही है पुलिस

बता दें कि पुलिस शव के टुकड़ों को खोजने के लिए आफताब को छतरपुर की उन इलाकोंं में ले जा रही है जहां पर वह फेंका था। हालांकि अभी तक शव के टुकड़े तो मिल रहे हैं लेकिन सिर नहीं मिला है। हत्या में प्रयुक्त हथियार (चाकू) भी अभी तक पुलिस के हाथ नहीं लग सका है। पुलिस की टीमें मेहरौली खासकर छतरपुर पहाड़ी इलाके की सीसीटीवी फुटेज को खंगालकर सुबूत जुटाने में लगी हुई है। इनमें से जिन फुटेज में भी आरोपित आफताब दिखाई दे रहा है पुलिस ये साक्ष्य जुटाने में लगी है कि इन फुटेज में वो किससे मिल रहा है। क्या कर रहा है?

दिल्ली के काल सेंटर से निकाला गया था आफताब

आरोपित आफताब ने गुरुग्राम के एक काल सेंटर में नौकरी की थी। बताया जा रहा है कि वहां से आरोपित को उसकी हरकतों व कई दिन तक अनुपस्थित रहने के चलते निकाल दिया गया था।