News TOP STORIES उत्तर प्रदेश नयी दिल्ली राष्ट्रीय लखनऊ

संसद को धुआं-धुआं करने वाले सागर के घर पर कैसे हैं हालात? एक जोड़ी जूते ने जांच एजेंसियों को उलझाया


लखनऊ। सागर शर्मा के घर रविवार रात से सन्नाटा है। सोमवार की दोपहर मां रानी और बहन घर पर मौजूद है। जबकि सागर के पिता बाजार गए है। यहां आज सबकुछ सामान्य है। सागर की मां के अनुसार वह मामले में कुछ नहीं बोलना चाहती है। पड़ोसियों के अनुसार सागर के पिता को देर रात पुलिस कर्मी घर छोड़कर गए थे।

दिल्ली पुलिस की विशेष टीम सागर के पिता को पहले पुलिस स्टेशन फिर अपनी निगरानी में सुरक्षित स्थान पर लेकर गई थी। हालांकि परिवार का कोई सदस्य यह नहीं बता पा रहा है कि पुलिस रोशन शर्मा को वापस क्यों छोड़ गई।

पुलिस ने सागर के पिता को कभी भी जरूरत पड़ने पर पूछताछ में शामिल होने का निर्देश दे गई है। उसके परिवार का कहना है की वह पुलिस की जांच में हर संभव मदद कर रहे है और आगे भी करते रहेंगे।

एक जोड़ी जूते ने उलझाया

दिल्ली पुलिस की टीम के पूछताछ में सागर को जूता बेचने वाले दुकान मालिक दीपक ने बताया कि छूट के तहत उसने दो जोड़ी जूता खरीदा था। हालांकि अभी तक यह सामने आया कि सागर एक जोड़ी जूता लेकर घर गया और संसद में घुसपैठ के दौरान उसके वह जूता पहना हुआ था।

अब दूसरा जोड़ी जूता उसने क्यों और किसके लिए लिया था और अभी उस जूते का क्या हुआ, यह सवाल भी उलझ गया है। एजेंसी सागर से इस सवाल का जवाब पता करेगी।